Wild Animal In Village – वन्य प्राणी की गांव मे दहशत, पालतू पशुओ का कर रहा शिकार

By
On:
Follow Us

Wild Animal In Villageबैतूल शहर के नजदीक जामठी गांव में पिछलें कुछ दिनो से किसी वन्य प्राणी की गांव में दस्तक से ग्रामीणों मे दहशत का माहौल व्याप्त है।

वन्य प्राणी ने गांव के कई पालतू जानवरों का शिकार किया है। कल ही रात में एक पालतू कुत्ते को उठा कर ले गया उसके पीछे ग्रामीण आए तो कुत्ते को नदी के पास छोड़कर भाग गया। ग्रामीण कुत्ते को वापस ले आए, और उसका इलाज करा रहे है।

नहीं मिली वन विभाग को सूचना | Wild Animal In Village

फिलहाल वन्य प्राणी के गांव मे घुसने की सूचना वन विभाग को नहीं मिली है इसलिए वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची है। अपने पालतू जानवरो को बचाने के लिए रात मे सुरक्षा के इंतजाम कर रहे है। कई लोग घर के दरवाजे के सामने जाली लगा रहे है।

पालतू कुत्ते को वह उठा ले गया | Wild Animal In Village

जामठी निवासी रूपेश धुर्वे ने बताया कि कल रात उनके पालतू कुत्ते को वह उठा ले गया था उसके पीछे गए तो नदी के पास छोड़कर चला गया। कुत्ते के गले मे चोट के निशान है। इससे पहले भंैस के बछड़े को ले गया। रूपेश ने बताया कि कई ग्रामीणों के पालतू जानवर कुत्ते, मुर्गा – मुर्गी, बकरी आदि का शिकार किया है।

मवेशियों के शिकार करने के प्रयास | Wild Animal In Village

ग्रामीणो का कहना है कि ये वन्य प्राणी तेंदूए के बच्चे जैसा दिखता है। पिछले दिनों सद्दू चौकीकर की झोपड़ी में झांक रहा था। और मवेशियों के शिकार करने के प्रयास कर रहा था। तभी वहा से एक बुलेरो जीप गुजरी उन्होंने भी उसे देखा और हॉर्न बजाया तब वो वहां से भाग गया।

इस वन्य प्राणी की दहशत में ग्रामीण रात मे सो भी नही पा रहे है। उन्हें लगता है कि कही वे घर मे घुस गया तो बड़ी घटना घट सकती है।

Leave a Comment