Asli Desi Jugaad – धूप में शख्स ने पकाया अंडा, ये है तपती गर्मी का कमाल  

By
On:
Follow Us

Asli Desi Jugaadभारत में इस समय गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है और आप सभी गर्मी के मौसम का सितम तो झेल ही रहे होंगे ऐसे में हम आपके लिए एक हैरान करने वाला वीडियो ले कर के आए हैं जिसमे शख्स ने कमाल का देसी जुगाड़ किया है।

हम ऐसा भी कह सकते हैं की शख्स ने आपदा को अवसर में बदल दिया। दरअसल इस समय देश के कई अलग अलग क्षेत्रों में गर्मी का पारा काफी हाई है और इसके कई फायदे और नुकसान भी है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो तरह तरह के एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटते हैं ऐसा ही कुछ हुआ इस वायरल हो रहे वीडियो में

धूप में बना डाला ऑमलेट | Asli Desi Jugaad  

सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर शेयर हुए वीडियो में एक शख्स बंगाली भाषा में बता रहा है कि, उसने एक फ्राइंग पैन को खुली छत पर रखा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, धूप में पैन को शख्स ने रखा है, जहां सूरज की रोशनी सीधे पड़ रही है. धूप में पैन पूरी तरह से गर्म हो जाता है |

इसके बाद वीडियो में दिख रहा शख्स एक अंडा लेकर पैन में तोड़ता है और उसे पैन में पूरी तरह से फैला देता है. अंडा डालने के कुछ समय बाद ही वह पकना शुरू हो जाता है. देखते ही देखते अंडा पक कर ऑमलेट बन जाता है. इसके बाद ये शख्स ऑमलेट चख कर बताता है कि ऑमलेट एकदम परफेक्ट बना है। 

वायरल हुआ वीडियो | Asli Desi Jugaad 

फेसबुक पर इस दिलचस्प वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों रिएक्शन्स इस पर आ चुके हैं. वीडियो पर कई लोग अलग अलग तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं। 

Source – Internet 

Leave a Comment