Desi Jugaad – ईंट और प्लास्टर से शख्स ने कर दी कार की डेंटिंग पेंटिंग, कर दिया कमाल का जुगाड़  

By
On:
Follow Us

Desi Jugaadसोशल मीडिया एक ऐसा भंडार है जहाँ आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनमे से कुछ काफी हैरान करने वाले होते हैं तो कुछ काफी मजेदार भी होते हैं।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही हैरान करने वाला जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक शख्स अपनी डैमेज कार को ईंट और प्लास्टर से डेंटिंग पेंटिंग करके एक दम चमचमाती हुई बना देता है जैसे अभी ही शोरूम से निकल के आ रही है। 

Also Read – MP Political News – सिंधिया को सीएम बनाकर एक तीर से दो निशाने लगा सकती है बीजेपी

ये है देसी जुगाड़ की डेंटिंग पेंटिंग | Desi Jugaad 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के पास पिछले पहिए से टूटी हुई गाड़ी आती है और उसे ठीक करने के लिए कहा जाता है, लेकिन वह नट-बोल्ट का यूज करने के बजाय राजमिस्त्री की तरह ईंट और सीमेंट लेता है |

इसके बाद वह कार के पिछले हिस्से में प्लास्टर करता है और फिर कार के ऊपर उससे मिलता-जुलता कलर बना देता है. आखिर में मिस्त्री ने ऐसा काम किया, जिसका किसी को अंदाजा नहीं होगा. उसने पूरी कार को ब्लैक में कर दिया और अब लोग इस कार को देखकर यकीन नहीं कर पा रहे कि ईंट-सीमेंट से बना दी। 

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Desi Jugaad 

देसी जुगाड़ के जरिए मिस्त्री ने कार को ब्रैंड न्यू बन दिया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर officialtis नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को देखने बाद किसी को यकीन नहीं हो रहा. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बुद्धि बहुत तेज है हमारी.” 

Source – Internet 

Leave a Comment