स्पोर्टी लुक में New Maruti Swift मचाएगी तहलका, धुआंधार माइलेज के साथ मिलेगा ADAS टेक्नोलॉजी स्मार्ट के फीचर्स

By
On:
Follow Us

New Maruti Swift 2023: ऑटो बाजार में दबदबा बनाने और अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लगातार अपने मौजूदा मॉडल को अपडेट करके पेश कर रही है। पिछले साल ही मारुती ने अपनी Baleno हैचबैक और Brezza एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन पेश किया था। इसके बाद ग्राहक अन्य मॉडल में भी अपडेट मिलने की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं मारुति सुजुकी स्विफ्ट भी जल्द ही अपडेट के साथ दिखने वाली है और यह कार सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है।

यह भी पढ़े – Honda CB 200X ने मार्किट में मचाई तबाही, धांसू लुक और माइलेज ने किया BMW को फ़ैल,

बेहतरीन स्पोर्टी लुक के साथ आ ही है New Maruti Swift

बता दें कि New Maruti Swift स्पोर्टी और नए लुक में आने वाली है। इस कार में ADAS टेक्नोलॉजी वाला फीचर मिलता है। फिलहाल यह कार टेस्टिंग फेज में है और वहीँ वहीं स्पॉट की गई। इस कार में एक रडार मॉड्यूल सेंसर देखने को मिला। इसके आलावा Maruti Suzukki Swift में लेन असिस्ट, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, रडार क्रूज क्रूज कंट्रोल और ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसी खासियत दिखाई देंगी। आइए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

New Maruti Swift में देखने को मिलेंगे अपडेटेड फीचर्स

इस नई कार में फीचर्स की बात करें तो इसमें स्पोर्टी बंपर, 17 इंच के अलॉय व्हील, साइड स्कर्ट और बंपर के दोनों तरफ डबल एग्जॉस्ट सिस्टम देखने को मिल सकते हैं। वहीं इंटीरियर की बात करें तो डैशबोर्ड पर रेड एक्सेंट्स, स्पोर्ट्स सीट्स, सीटों पर स्टाइलिश स्टिचिंग और एक मॉडिफाइड इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ स्टीयरिंग व्हील मिल सकते हैं।

स्पोर्टी लुक में New Maruti Swift मचाएगी तहलका, धुआंधार माइलेज के साथ मिलेगा ADAS टेक्नोलॉजी स्मार्ट के फीचर्स

यह भी पढ़े – WhatsApp New Update: अब व्हाट्सप्प कॉल करके अननोन नंबर नहीं कर सकेंगे आपको तंग,

मिलेगा New Maruti Swift में दमदार इंजन

इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें 1.4L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दे सकती है। यह इंजन 128 BHP की पावर और 235 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा जाएगा।

बता दें कि कंपनी स्विफ्ट के अपडेटेड मॉडल 2005 से भारतीय बाजार में मौजूद है। हाल ही में इस अपडेटेड वर्जन की डिजाइन और इंजन से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आ चुकी हैं। कंपनी इस कार को इसी साल ग्लोबल मार्केट में पेश कर सकती है।

Leave a Comment