Naag Naagin Ka Viral Video – आपस में प्रेम करते नजर आए 3 नाग नागिन, पहले नहीं देखा होगा ऐसा नजारा  

By
On:
Follow Us

Naag Naagin Ka Viral Video – आपने फिल्मो में नाग नागिन के प्रेम की कहानियां तो खूब देखी होंगी और आपने असल जिंदगी में भी नाग नागिन की कहानिया सुनी होंगी। कई बार ये कहानियां सच साबित हो जाती है इंटरनेट पर इन कहानियों की सच्चाई की बानगी करते वीडियो आए दिन वायरल होते रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है  जिसमे देखा का सकता है की एक दो नहीं बल्कि तीन नाग नागिन का जोड़ा आपस में प्रेम लीला करते हुए नजर आ रहा है जिसे लोग काफी देखना पसंद कर रहे है। 

नाग नागिन के जोड़े का वीडियो वायरल(Naag Naagin Ka Viral Video

सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में नाग-नागिन एक-दूसरे को प्रेम करते नजर आते हैं. दोनों आपस में लिपटे हैं. इसमें कभी नाग अपना शरीर हवा में उठाता है कि नागिन भी वैसा ही करती है.ये नजारा बड़ा मनमोहक लगता है कि तभी तीसरे सांप की एंट्री हो गई. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ हुआ सबसे ज्यादा देखने लायक है. दरअसल दोनों को प्रेम करता देख पहुंचा सांप भी दोनों से लिपटने की कोशिश करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Naag Naagin Ka Viral Video

वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है मगर पिछले कुछ समय में हजारों की तादाद में व्यूज और लाइक बटोर चुका है. वीडियो इंस्टाग्राम पर beautiful_new_pix नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

Source – Internet 

Leave a Comment