HomeBollywopodHuma qureshi: 36 की उम्र में हुमा अपनी जवानी दिखाने के लिए...

Huma qureshi: 36 की उम्र में हुमा अपनी जवानी दिखाने के लिए करवाया बोल्ड फोटो शूट फैंस देख कर हुए हैरान।

36 की उम्र में हुमा अपनी जवानी दिखाने के लिए करवाया बोल्ड फोटो शूट।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जब भी पर्दे पर आती हैं, 36 की उम्र में हुमा अपनी जवानी दिखाने के लिए करवाया बोल्ड फोटो शूट फैंस देख कर हुए हैरान।लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. इसका एक कारण यह है कि वह अपने हर किरदार में पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. वैसे, अपने रोल्स और फिल्मों के अलावा वह अपने लुक्स के कारण भी काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. ऐसे में हुमा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं, बल्कि लोग उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं. हुमा के चाहने वाले उनके स्टाइलिश लुक के भी दीवाने रहते हैं.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं हुमा

हुमा को जहां एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं, वहीं अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने लगी हैं. ऐसे में लगभग हर दूसरे दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. इस लुक में वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. 

हुमा कुरैशी ने बिखेरे हुस्न के जलवे

तस्वीरों में हुमा को फ्लोरल प्रिंट लहंगा और डीपनेक ब्लाउज पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है.

इसके साथ हुमा ने सिल्वर नेकपीस और ईयररिंग्स पेयर किया हैं. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर पोज दे रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी हुमा

36 की उम्र में हुमा अपनी जवानी दिखाने के लिए करवाया बोल्ड फोटो शूट फैंस देख कर हुए हैरान।

इस लुक में हुमा बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. हुमा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’, ‘डबल एक्सएल’, ‘तरला’ और ‘पूजा मेरी जान’ टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular