HomeUncategorizedBollywood Viral Actress News: समांथा रुथ प्रभु ने उस ट्रोल को नष्ट...

Bollywood Viral Actress News: समांथा रुथ प्रभु ने उस ट्रोल को नष्ट कर दिया जिसने कहा था कि उसने मायोजिटिस के बाद ‘अपना आकर्षण और चमक खो दी है’

Bollywood Viral Actress News:

समांथा रुथ प्रभु ने उस ट्रोल को नष्ट कर दिया जिसने कहा था कि उसने मायोजिटिस के बाद ‘अपना आकर्षण और चमक खो दी है’

सामंथा रुथ प्रभा अभिनीत शकुंतलम का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। अभिनेत्री को पिछले साल मायोजिटिस नामक एक ऑटोम्यून्यून स्थिति का निदान किया गया था।

मुंबई: अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु, जो अपनी आगामी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें दावा किया गया था कि अभिनेत्री ने “अपना आकर्षण और चमक खो दी है।” एक सत्यापित ट्विटर हैंडल ने ‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से अभिनेत्री की एक तस्वीर पोस्ट की और तस्वीर पर लिखा: “सामंथा के लिए दुखी महसूस कर रहा हूं। उसने अपना सारा आकर्षण और चमक खो दी। जब सभी ने सोचा कि वह तलाक से मजबूती से बाहर आई है और वह पेशेवर जीवन ऊंचाइयों को देख रहा है, मायोसिटिस ने उसे बुरी तरह मारा, जिससे वह फिर से कमजोर हो गई।”

सामंथा, जो हाथीदांत के रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही थी और चश्मे के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था, ने उक्त ट्वीट का जवाब दिया: “मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से नहीं गुजरना पड़े जैसे मैंने किया था … और यहां मेरी ओर से कुछ प्यार है।” अपनी चमक में जोड़ने के लिए।”

https://twitter.com/theBuzZBasket/status/1612465130054488064/photo/1

सामंथा को पिछले साल मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। ऑटोइम्यून डिसऑर्डर जो किसी व्यक्ति की प्रतिरक्षा प्रणाली को उनकी मांसपेशियों पर हमला करता है। यह पुरानी सूजन का कारण बनता है – सूजन जो लंबे समय तक आती और जाती है

पेशेवर मोर्चे पर, सामंथा, जिन्होंने प्राइम वीडियो सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ के साथ अपना बड़ा डिजिटल डेब्यू किया, कथित तौर पर ‘सिटाडेल’ के इंडियन प्राइम वीडियो ओरिजिनल में भी दिखाई देंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular