spot_img
Hometrending100 bike par chala bulldojer : देखते ही देखते चकनाचूर हो गई...

100 bike par chala bulldojer : देखते ही देखते चकनाचूर हो गई 100 रेसिंग बाइक्स, चला बुलडोजर  

{100 bike par chala bulldojer} – इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की करीब 100 रेसिंग बिकों पर बुलडोजर चला कर उन्हें चकनाचूर कर दिया गया। वैसे तो ये वीडियो न्यूयॉर्क सिटी का बताया जा रहा है लेकिन लोग इसे भारत से जोड़ कर देख रहे हैं क्यूंकि जिस तरह भारत में कई जगह बुलडोजर से गैरकानूनी बिल्डिंगो पर एक्शन लिया जा रहा है, उसी को इस घटना से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।  
दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में न्यूयॉर्क सिटी (New York City) के मेयर एरिक एडम्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर लिखा, ‘आप हमारे पड़ोस को आतंकित करना चाहते हैं? तुम कुचल जाओगे.’ वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे न्यूयॉर्क शहर प्रशासन ने डर्ट बाइक और जब्त की गई एटीवी को नष्ट करने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया. इसमें मेयर को विनाश अभियान को हरी झंडी दिखाते हुए दिखाया गया है.

बता दें कि महापौर ने एक बुलडोजर द्वारा लगभग सौ अवैध मोटरबाइकों को कुचलने का एक वीडियो ट्वीट किया. न्यूयॉर्क में डर्ट बाइक और एटीवी को जब्त किया गया है, ताकि सड़कों को सुरक्षित किया जा सके. इसके साथ ही ऐसा इसलिए भी किया है, ताकि उन लोगों को मैसेजे मिल सके जिनके पास खुद की या किसी अन्य की अवैध गाड़ियां हैं. न्यूयॉर्क के मेयर ने डरावनी और खतरनाक बाइकों से पीछा छुड़ाने के लिए NYPD की तारीफ की है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular