Viral Video – बस में सीट के लिए जमकर चले लात घूंसे, महासंग्राम का वीडियो हुआ वायरल,

Viral Video – महिलाओं को लड़ते हुए तो आपने कई बार देखा होगा। इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। जिसमें महिलाएं छोटी-छोटी बातों पर लड़ते हुए दिख रही हैं। कुछ वीडियो में तो महिलाएं काफी उग्र तरीके से लड़ते हुए दिखती हैं। ऐसा ही एक और वीडियो फ्र से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं चलती बस में आपस में ही लड़ने लगती हैं। लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि वे एक दूसरे के बाल पकड़कर खींचने लगती हैं और खूब हाथ-पैर चलाती हैं। जानकारी के अनुसार, महिलाओं के बीच बस की एक सीट को लेकर झगड़ा शुरु हुआ था।

यह भी पढ़े – IND vs IRE T20I Live – टीम इंडिया को मिला 140 का लक्ष्य, आयरलैंड को बुमराह ने दिया पहला छटका,

सीट के लिए आपस में भिड़ गईं महिलाएं

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के अंदर एक महिला एक सीट पर बैठने जा रही थी तभी दूसरी महिला उसे हटाने लगती है। इससे नराज पहली महिला उठकर उससे भिड़ जाती है और फिर हाथापाई शुरु हो जाता है। इसके बाद झगड़े में एक और महिला की इन्ट्री होती है। ये महिला पीछे से दूसरी महिला के बाल पकड़कर खींचने लगती है। इसके बाद यह विवाद यहां भी नहीं थमता और महिलाओं के बीच दनादन थप्पड़ों की बारिश होने लगती है। वीडियो में कौन किसे मार रहा है कुछ भी समझ नहीं आ रहा। बस लगातार पिटाई की जा रही है।

यह भी पढ़े – Health Tips – जानिए ज्यादा फाइबर खाने से क्या होता है? इन 4 समस्याओं के हो सकते हैं शिकार,

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला कर्नाटक का बताया जा रहा है। जहां राज्य में मुफ्त बस सेवा में के तहत बस की एक सीट के लिए महिलाएं आपस में झगड़ा करने लगीं। इस वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.5 लाख लोगों ने देखा है। वहीं सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Comment