Homekhana khajanaViral Video- चाय के साथ टोस्ट और ब्रेड,खाने का हो शौक तो...

Viral Video- चाय के साथ टोस्ट और ब्रेड,खाने का हो शौक तो बनते हुए देख लोगे तो जीवन भर नहीं खाओगे ब्रेड वीडियो देख धड़कन होगी तेज़

Viral Video– रोज चाय के साथ Rusk खाते हैं? बनाने का तरीका देखते ही आंखें खुली की खुली रह जाएंगी!वायरल वीडियो में फैक्ट्री के मजदूर बहुत गंदगी से रस्क बनाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने न तो ग्लव्स पहन रखा है, न ही बनाने वाली जगह साफ सुथरी है। यही वजह है कि लोग मेकिंग प्रोसेस देखकर नांक-मुंह सिकोड़ रहे हैं।

चाय के साथ टोस्ट और ब्रेड,खाने का हो शौक तो बनते हुए देख लोगे तो जीवन भर नहीं खाओगे ब्रेड वीडियो देख धड़कन होगी तेज़

सुबह या शाम की चाय के बिना दिन कुछ अधूरा सा लगता है। उस पर भी अगर स्नैक्स मिल जाए या फिर रस्क, नमकीन और मठरी साथ हो तो मजा दोगुना हो जाता है। Rusk इलायची से लेकर तमाम अलग-अलग फ्लेवर में मिलते हैं। ये काफी क्रिस्पी, स्वीट होता है। बच्चों हों या बड़े, हर कोई बड़े चाव के साथ चाय-रस्क खाना है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद शायद आप इसे खाना भूल जाएं। क्योंकि जिस तरह ये बनाया जाता है, उसकी कल्पना आपने कभी नहीं की होगी।

दोबारा रस्क खाते डर लगेगा!

एक्स (X) पर वायरल वीडियो को (@Ananth_IRAS) नाम के ऑफिसर ने शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है- अगर ये सच है, तो मैं दोबारा रस्क खाते हुए मुझे डर लगेगा। 35 सेकंड के क्लिप में देख सकते हैं कि तीन-चार वर्क्स मिलकर, बहुत ही गंदगी से रस्क के लिए डो तैयार कर रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

अगले स्टेप में वो एक बड़े से कंटेनर के अंदर कुछ इंग्रीडिएंट्स मिलाते दिख रहे हैं। इसके बेकिंग प्रोसेस को दिखाया गया है। फिर अंत में पैकिंग भी दिखाई गई है। इनमें से किसी भी स्टेप को हाईजीन मेंटेन करके नहीं किया गया है। यही वजह है कि लोगों को ये फूटी आंख नहीं सुहा रहा है।

यह भी पढ़े : Desi Jugaad – बच्चे ने फल बेचने के लिए लगाया देशी दिमाग, लोगो की लग गई लाइन,

चाय के साथ टोस्ट और ब्रेड,खाने का हो शौक तो बनते हुए देख लोगे तो जीवन भर नहीं खाओगे ब्रेड वीडियो देख धड़कन होगी तेज़

20 नवंबर को पोस्ट किए गए इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। वहीं, यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दिए हैं। एक ने लिखा- बेहतर है खुद का ब्रेड बेक कर लें। दूसरे ने कहा- मुझे नहीं सोचना कि वो हाथ कहां-कहां गए होंगे। वहीं, तीसरे यूजर ने कमेंट किया- इतने आग में सारी बैक्टीरिया मर जाती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular