Train Wali Chai – ट्रेन की चाय बनते देख कर छोड़ देंगे पीना 

वायरल हो रहे वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश 

Train Wali Chaiभारतीय रेल में चाय की वो आवाज़, जो सफर को थोड़ा आरामदायक बना देती है, वहाँ काफी सामान्य है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में, दो कर्मचारी ट्रेन के फर्श पर चाय बना रहे हैं। स्टील के बर्तन में खूब सारा दूध दिख रहा है, जो वॉटर बॉयलर की मदद से उबाला जा रहा है। इसी दौरान एक यात्री ने इस पूरे दृश्य को कैमरे में कैद किया। उसने दोनों कर्मचारियों से पूछा कि यह सब क्या हो रहा है, लेकिन वीडियो उसी बिंदु पर कट जाता है। इसमें चाय बनाने की प्रक्रिया और साफ-सफाई की कमी के चलते लोग रेलवे की आलोचना कर रहे हैं।

ऐसे परोसी जाती है रेलवे में चाय | Train Wali Chai 

यह वीडियो तीन जनवरी को इंस्टाग्राम यूजर @rohit_mehani ने शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा – “इसे रोकने की जरूरत है।” जबकि वीडियो पर यह बताया गया है कि भारतीय रेलवे ऐसे चाय परोसता है। वे नल का पानी और वॉटर बॉयलर का इस्तेमाल करते हैं। इस Reel को अब तक 34.8 मिलियन (3 करोड़ से अधिक) बार देखा गया है और 4 लाख 48 हजार बार लाइक किया गया है। इसके अलावा, दो हजार से अधिक यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया | Train Wali Chai 

एक व्यक्ति ने टिप्पणी की कि इसका सही उत्तर भारत होगा। दूसरे ने कहा – आपको इस सवाल को रेलवे कर्मचारी से नहीं, बल्कि रेल मंत्री से पूछना चाहिए। कुछ यूजर्स ने पूछा कि वॉटर बॉयलर से क्या विवाद है? इस मामले में लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं। आपका क्या विचार है? कमेंट बॉक्स में साझा करें।

Source – Internet