HometrendingTrain Me Jugaad - यात्री ने बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखने लगाया...

Train Me Jugaad – यात्री ने बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखने लगाया कमाल का दिमाग 

मजेदार सफर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

Train Me Jugaadलंबे सफर के दौरान लोग समय काटने के लिए आमतौर पर कुछ ना कुछ तिकड़म उठा लेते हैं. आपने शायद यात्रा करते समय अधिकांश लोगों को मोबाइल में व्यस्त देखा होगा. किसी ने गाने सुनते हुए दिखा होगा, जबकि कोई अपने फोन या लैपटॉप में फिल्म देखता है, लेकिन हाल ही में एक वायरल वीडियो में दिखाई गई एक घटना में एक यात्री ने अपने मनोरंजन के लिए एक बेहद उपयोगी देसी जुगाड़ का इस्तेमाल किया है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

इस वायरल वीडियो में एक यात्री ने जुगाड़ की मदद से ट्रेन में सफर करते समय सिनेमा हॉल का आनंद लिया है। वीडियो देखने के बाद आप भी यह सोचेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, लेकिन आपको यह सब समझ में आएगा जब आप वीडियो देखेंगे।

चलती ट्रेन में  सिनेमा हॉल का मजा | Train Me Jugaad

हाल ही में वायरल होने वाले इस वीडियो में यह दृश्य सामने आ रहा है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कैसे एक व्यक्ति चलती ट्रेन में प्रोजेक्टर और चादर की सहायता से अपने सीट वाले क्षेत्र को एक छोटे सिनेमा हॉल में बदल रहा है, जिसे देखकर आप भी वाह कहेंगे।

वायरल हुआ वीडियो 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को “anju.singh_” नाम के अकाउंट से साझा किया गया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि चलती ट्रेन में एक सफेद चादर को सिनेमा के पर्दे के रूप में उपयोग किया गया है। इसके लिए यात्री ने प्रोजेक्टर ट्रेवल का उपयोग किया है।

लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया | Train Me Jugaad 

3 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख 82 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को शेयर करते समय कैप्शन में लिखा गया है, ‘हम साथ में इस तरह की यात्रा करते हैं।’ इस वीडियो को देखने वाले लोग विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular