spot_img
HometrendingToll par palti Ambulance : दिल दहलाने वाला नजारा, टोल प्लाजा पर...

Toll par palti Ambulance : दिल दहलाने वाला नजारा, टोल प्लाजा पर पलटी एम्बुलेंस, 4 की मौत

{Toll par palti Ambulance} – इन दिनों बारिश का मौसम चल रहा है और कहीं ना कहीं से हादसों की खबर आती रहती हैं ऐसा ही कुछ नजरा अभी सोशल मीडिया वायरल हो रहे वीडियो मे साफ देखा जा सकता है की टोल के पास आते आते एम्बुलेंस पलट जाती और ये सारा घटना क्रम वहां लगे CCTV मे कैद हो जाता वही इस हादसे मे 4 लोगों की जान चली जाती है।

एंबुलेंस को इमरजेंसी के समय बुलाया जाता है, ताकि वह समय पर किसी को अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचा सके. लेकिन कर्नाटक के उडुपी में कुंडापुर के पास शिरूर टोल प्लाजा पर एक तेज रफ्तार एंबुलेंस फिसल गई. यहां लगातार हो रही बारिश के कारण सड़क गीली थी और एंबुलेंस के ब्रेक नहीं लगे. तेज रफ्तार एंबुलेंस का बैलेंस बिगड़ा और वह टोल प्लाज पर टकरा गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है.

एंबुलेंस के एक्सीडेंट का यह वीडियो डराने वाला है. कमजोर दिल वाले लोग इस वीडियो को न देखें

इस हादसे में चार लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 4 अन्य घायल हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार में आती एंबुलेंस को देखकर टोल प्लाज कर्मी जल्दी-जल्दी बैरिकेड हटाने लगते हैं, लेकिन इसी दौरान एंबुलेंस टोल प्लाजा के पास आते ही फिसल जाती है और पलटकर तेजी से टोल प्लाजा से टकरा जाती है, इस दौरान टोल प्लाजा कर्मचारी इसकी जद में आ जाते हैं.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular