HomebollywoodTv Viral Live Story : सिमी गरेवाल बिग बॉस 16 के घर...

Tv Viral Live Story : सिमी गरेवाल बिग बॉस 16 के घर की शोभा बढ़ाएंगी, टीना दत्ता से शालीन भनोट पर सख्त न होने को कहा

Tv Viral Live Story :

सिमी गरेवाल बिग बॉस 16 के घर की शोभा बढ़ाएंगी, टीना दत्ता से शालीन भनोट पर सख्त न होने को कहा

वीकेंड का वार से पहले वेटरन एक्ट्रेस सिमी गरेवाल बिग बॉस 16 में स्पेशल गेस्ट होंगी। वह शो के होस्ट और प्रतियोगियों के साथ कुछ मजेदार सेगमेंट करती नजर आएंगी।

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता और सेलिब्रिटी चैट शो होस्ट सिमी गरेवाल, जो अपने शो ‘रेन्डेज़वस विद सिमी गरेवाल’ के लिए लोकप्रिय हैं, ‘बिग बॉस 16’ में घरवालों से बात करती नज़र आएंगी। सिमी ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों से मुलाकात का एक वीडियो साझा किया। शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अन्य लोगों के साथ बातचीत करते समय सिमी अपने सिग्नेचर ऑल-व्हाइट लुक में दिखीं, जो काफी आकर्षक लग रही थीं।

वीडियो में, प्रतियोगी ज्यादातर गोरों से सजाए गए कमरे में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो सिमी के प्रतिष्ठित शो से प्रेरित है। हिंदी में एक वॉयसओवर यह कहते हुए सुनाई देता है: “16 साल में पहली बार सिमी गरेवाल के साथ मुलाकात होगी …”

क्लिप, फिर सिमी के पास जाती है, जो प्रियंका को प्यार और प्रसिद्धि के दो विकल्पों में से चुनने के लिए कहती है। सिमी कहती हैं, ”आपके सामने दो प्लेट हैं, एक में है स्टारडम, दूसरी प्लेट में हैं अनकंडीशनल लव। प्रियंका ने प्यार को चुना।

https://www.instagram.com/p/CnOahsFj-C_/

सिमी फिर शालिन से पूछती है। जबकि उसका पूरा सवाल क्लिप में साझा नहीं किया गया था, सिमी ने कहा था, “एक (थाली) में टीना है … (एक थाली में, आपके पास टीना है …)”

जिस पर शालिन जवाब देता है, “दूसरी थाली में कुछ भी और होगा, मैं वो दूसरी थाली चुनूंगा।”

शालिन का बचाव करते हुए, सिमी ने मजाक में कहा, “उस पर इतना कठोर मत बनो।”

कैप्शन के लिए सिमी ने लिखा, “आज रात बिग बॉस के घर में! कलर्स टीवी पर!”

RELATED ARTICLES

Most Popular