iPhone के लिए काल बना TECNO का धांसू स्मार्टफोन, DSLR जैसे कैमरा और तगड़े प्रोसेसर से लूट रहा महफ़िल

iPhone के लिए काल बना TECNO का धांसू स्मार्टफोन, DSLR जैसे कैमरा और तगड़े प्रोसेसर से लूट रहा महफ़िल, वैसे तो मार्केट में सब लोग iPhone के दीवाने है लेकिन कुछ स्मार्टफोन ऐसे भी है जो iPhone से भी बेहतर फ़ोन है। मार्केट में TECNO का एक ऐसा ही स्मार्टफोन है जो हर तरीके से iPhone को टक्कर देता है। इस स्मार्टफोन का नाम TECNO Phantom X2 Pro 5G है जो पिछले साल लांच किया गया था। लोगो द्वारा इसे बेहद पसंद किया गया है। आइये जानते है इसके बारे में…

ये भी पढ़े- राजा-महाराजाओं के ज़माने की जादुई बाल्टी! जिसमे समां जाता है किचन का पूरा सामान, वीडियो देख हैरान रह जाओगे

TECNO Phantom X2 Pro 5G- Specifications

इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें 6.8″ की फूल HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करने में सक्षम है। इसके अलावा इस फ़ोन में दुनिया का पहला 4nm Dimensity 9000 5G वाला धांसू प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यह फ़ोन Android 12 पर बेस्ड OS पर काम करता है।

TECNO Phantom X2 Pro 5G- Camera

TECNO Phantom X2 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे 50MP अल्ट्रा लार्ज अपर्चर पोर्ट्रेट लेंस कैमरा के साथ में 50MP 7P नॉइज़ रिडक्शन लेंस कैमरा और 13MP थर्ड कैमरा मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़े- 38 साल पहले महज इतनी सी थी Royal Enfield Bullet की कीमत, जानकर चौक जायेगे आप

TECNO Phantom X2 Pro 5G- Battery & Features

इस फ़ोन में आपको दमदार बैटरी पावर के तौर पर इसमें 5160mAh बड़ी बैटरी दी गई है जो कि 45W सुपर फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ दिया गया है जो इसे मिनटों में फूल चार्ज कर देता है। इसके अलावा इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस लॉक दिया गया है।

TECNO Phantom X2 Pro 5G- Price

इस फ़ोन की कीमत की बात करे तो इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत ₹44,999 रखी गई है। इसमें आपको दो कलर ऑप्शन देखने को मिल रहे है जो क्रमशः Stardust Grey और Mars Orange है।

1 thought on “iPhone के लिए काल बना TECNO का धांसू स्मार्टफोन, DSLR जैसे कैमरा और तगड़े प्रोसेसर से लूट रहा महफ़िल”

Comments are closed.