HomeAutomobileAutoMobile World News : ऑटो एक्सपो 2023, टाटा मोटर्स ईवीएस पर ध्यान...

AutoMobile World News : ऑटो एक्सपो 2023, टाटा मोटर्स ईवीएस पर ध्यान केंद्रित करेगी , कर्वव, अविन्य अवधारणा सार्वजनिक शुरुआत करेगी

AutoMobile World News :

ऑटो एक्सपो 2023, टाटा मोटर्स ईवीएस पर ध्यान केंद्रित करेगी – कर्वव, अविन्य अवधारणा सार्वजनिक शुरुआत करेगी

Tata Motors 2023 Auto Expo में अपने Curvv और Avinya EV कॉन्सेप्ट का प्रदर्शन करेगी
पंच ईवी और इलेक्ट्रिक कारों की मौजूदा लाइन-अप के सार्वजनिक प्रदर्शन के साथ।

भारतीय मोटर शो – ऑटो एक्सपो 2023 बिल्कुल नजदीक है, और इसमें कार निर्माता कंपनियों के पहियों के दिलचस्प सेट होंगे। आखिरकार तीन साल के लंबे अंतराल के बाद अब ऑटो एक्सपो हो रहा है। खैर, देसी ब्रांड – टाटा मोटर्स, अपने पवेलियन में कई उत्पादों का प्रदर्शन करेगा। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी मुख्य रूप से प्रोडक्शन-रेडी और कॉन्सेप्ट फॉर्म दोनों में इलेक्ट्रिक कारों पर ध्यान केंद्रित करेगी। कंपनी ने हाल ही में देश में अपनी 50,000वीं इलेक्ट्रिक कार बेची है। इस प्रकार, इस धारा में टाटा मोटर्स का विश्वास बहुत अधिक है, और यह ICE से EV संक्रमण का अधिकतम लाभ उठाने में पूरी तरह ढीली होगी। पेश हैं 2023 ऑटो एक्सपो में Tata Motors से अपेक्षित सभी इलेक्ट्रिक।

AutoMobile World News : ऑटो एक्सपो 2023, टाटा मोटर्स ईवीएस पर ध्यान केंद्रित करेगी , कर्वव, अविन्य अवधारणा सार्वजनिक शुरुआत करेगी

टाटा कर्व कॉन्सेप्ट ऑटो एक्सपो 2023 में टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों की सूची में सबसे पहले है। कॉन्सेप्ट को पिछले साल पहली बार ईवी और आईसीई दोनों पावरट्रेन का उपयोग करने की क्षमताओं के साथ पेश किया गया था। Tata Curvv Concept को Nexon की अगली-जीन पुनरावृत्ति होने की भी अफवाह है। खैर, यह कोण से स्टाइलिश दिखता है, और इसलिए, कर्व के प्रोडक्शन-स्पेक फॉर्म को देखने के लिए भारतीय दर्शकों के बीच उत्साह अधिक है। हालांकि, ऑटो एक्सपो 2023 में Tata Motors केवल Curvv SUV के कॉन्सेप्ट फॉर्म को प्रदर्शित करेगी।

पिछले साल एक इलेक्ट्रिक वाहन ग्राउंड-अप के रूप में प्रदर्शित, उबेर-कूल Tata Avinya कंपनी के Gen-3 बोर्न इलेक्ट्रिक आर्किटेक्चर पर आधारित है। ऑटो एक्सपो 2023 में टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों की इस सूची में कंपनी की दूसरी भीड़ खींचने वाली टाटा अविन्या है। स्टाइलिंग के लिए, टाटा अविन्या ऑटो एक्सपो 2023 में टाटा मोटर के मंच पर अपने लिए बहुत उत्साह खींचेगी। इसमें सुसाइड डोर, स्लिम लाइटिंग एलिमेंट्स और मिनिमलिस्टिक इंटीरियर थीम के साथ लो-स्लंग सिल्हूट मिलता है।

कंपनी के इलेक्ट्रिक लाइन-अप में 2023 ऑटो एक्सपो में टाटा मोटर्स के स्टॉल पर अगला टाटा पंच ईवी होगा। यह पहली बार होगा जब माइक्रो-एसयूवी को विद्युतीकृत संस्करण में प्रदर्शित किया जाएगा। ऐसा लगता है कि 2023 ऑटो एक्सपो इलेक्ट्रिक कार के दीवानों के लिए काफी दिलचस्प होगा। पंच की सबसे अधिक संभावना उसी पावरट्रेन के साथ पेश की जाएगी जो टिगोर ईवी पर काम करती है।

https://twitter.com/rushlane/status/1612639834987966465/photo/1

टाटा पंच ईवी का बाजार में लॉन्च 2023 के अंत तक होने की उम्मीद है।

2023 ऑटो एक्सपो: टाटा मोटर की मौजूदा ईवी लाइन-अप
उपरोक्त मॉडलों के अलावा, 2023 ऑटो एक्सपो में टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कार लाइन-अप में कंपनी के मौजूदा इलेक्ट्रिक कार मॉडल – Tata Nexon EV Prime, Tata Nexon EV Max, Tata Tigor EV, और Tata Tiago EV शामिल होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular