Tapti Lok – महाकाल लोक जैसा मुलताई में बनेगा ताप्ती लोक-शिवराज सिंह

मुलताई में हुई मुख्यमंत्री की आमसभा, ताप्ती की पूजा अर्चना की

Tapti Lok – मुलताई -मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा जैसे उज्जैन में महालोक बनाया वैसे ही ताप्ती महालोक बनाएंगे । बैतूल में जितने बड़े बांध बने वो हमने बनाए जितने प्रस्तावित बांध हैं वो भी बनाए जाएंगे । मुलताई पहुंचे शिवराज सिंह चौहान पहले जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार के निवास पर पहुचे और स्वास्थ्य को लेकर हालचाल जाने । इसके बाद श्री चौहान ताप्ती सरोवर पहुचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना की ।

आज मुलताई में भाजपा प्रत्याशी चंद्रशेखर देशमुख के पक्ष में आम सभा को संबोधित करने आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताई और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा ।

उन्होंने ने कहा कि कमलनाथ हमेशा रोते रहते थे कि पैसा नहीं है और हमारी शिकायत करते है । हमने बहिनों के लिए लाडली बहना योजना शुरू की जो दुनिया की सबसे बड़ी योजना है । कांग्रेसियों सुन लो शिवराज सिंह चौहान बेटियों की आंखों में आंसू नहीं रहने देगा । मेरे लिए जीवित जाग्रत देवियां हैं तो मेरी बेटियां हैं ।

शिवराज सिंह ने कहा मै सरकार नहीं चलाता परिवार चलाता हूँ । बैतूल में मेडिकल कॉलेज खोल रहे हैं । ये भी कहा की भांजे भंजियो को वोट से मतलब नहीं मामा से मतलब है । जलने वाले जला करें मुझे परवाह नहीं । अगर कांग्रेस आ गई तो ना लाडली रहेगी ना बहना ये वो कांग्रेस है जो महिलाओं आइटम कहते हैं ।

उन्होंने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि अगर देश को कोई बचा सकते हैं तो वो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ।

मुलताई को जिला बनाने की मांग पर उन्होंने कहा कि आम सहमति से मुलताई को जिला बनाएंगे। अपना आशीर्वाद सभी भाजपा प्रत्याशी को दीजिए बाकी काम मामा पर छोड़ दीजिए ।

सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर साधा निशाना उन्होंने ने कहा कमलनाथ ने पहले टिकट बाँट दिए ,कपड़े फटे तो कई टिकट बदल दिए ,पूरी कांग्रेस कपड़ा फाड़ कांग्रेस हो गई है ।भाजपा को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है ।

कार्यक्रम में सांसद दुर्गा दास उइके, पूर्व सांसद बैतूल के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खंडेलवाल, मुलताई भाजपा प्रत्याशी चंद्रशेखर देशमुख,आमला भाजपा प्रत्याशी डॉ योगेश पंडाग्रे,भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला,वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत विजय राव देशमुख, जगदीश पवार,हरिराम नागले सहित कई नेता मंच पर मौजूद थे ।