spot_img
HometrendingSP Simala Prasad Ne kiya Paudharopan : एसपी सिमाला प्रसाद ने लगाया...

SP Simala Prasad Ne kiya Paudharopan : एसपी सिमाला प्रसाद ने लगाया मौलश्री का पौधा

पुलिस ग्राउंड में हुआ पौधरोपण कार्यक्रम

बैतूल{SP Simala Prasad Ne kiya Paudharopan} – आज पुलिस ग्राउंड में जन अभियान परिषद और गौतम नर्सरी के संयुक्त तत्वावधान में पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने सबसे पहले मौलश्री का पौधा लगाकर कार्यक्रम की शुरूवात की।

इस पौधे के बारे में बताया जाता है कि यह औषधीय पौधा है इसके अलावा छायादार भी होता है। इस पौधे के बारे में जानकार बताते हैं कि इससे विभिन्न प्रकार के दोष निवारण होता है इसलिए मौलश्री का पौधा लगाना चाहिए। पुलिस ग्राउंड में लगभग 12 पौधे लगाए गए जिसमें आम, जामुन और फलदार पौधे शामिल है।

कार्यक्रम में जन अभियान परिषद की समन्वयक प्रिया चौधरी, ब्लाक समन्वयक नंदकिशोर मालवीय, गौतम नर्सरी के संचालक अनिल झाम, औषधिय विक्रेता संघ के अध्यक्ष मंजीत साहनी, समाजसेवी तूलिका पचौरी, आशीष पचौरी, नीलिमा नंदनवार, वंदना देशमुख, उत्कृष्ट पचौरी, आरआई मनोरमा बघेल, सूबेदार संदीप सुनेस मौजूद थे जिन्होंने पौधरोपण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस अवसर पर एसपी सिमाला प्रसाद ने आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस तरह की पहल पर्यावरण के लिए सार्थक होती है। यह निरंतर चलते रहनी चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular