स्लीपर कोच बना जनरल बोगी! बिना टिकट सीट पर बैठे यात्री, महिला को नहीं मिली सीट तो वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

स्लीपर कोच बना जनरल बोगी! बिना टिकट सीट पर बैठे यात्री, महिला को नहीं मिली सीट तो वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, सोशल मीडिया पर रेलवे के कई वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, लेकिन ये वीडियो देख आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में एक महिला को बिना टिकट वाले यात्रियों ने उनकी कन्फर्म सीट देने से मना कर दिया. इसके बाद महिला ने ये वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़े- Yamaha ने लांच किया नया लेटेस्ट स्कूटर, धांसू लुक और एडवांस फीचर्स के साथ कीमत भी कम…

भारतीय रेलवे किसी ना किसी कारण से खासकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना रहता है. अक्सर लोग अपनी यात्रा के दौरान आई परेशानियों को इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं. एक महिला ने भी अपना ऐसा ही अनुभव शेयर किया है, जहां कन्फर्म टिकट होने के बावजूद स्लीपर कोच में सफर कर रहे बिना टिकट वाले यात्रियों ने उन्हें सीट नहीं दी. ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला बता रही हैं कि उनकी स्लीपर में बुकिंग है लेकिन कोच में सभी लोग जनरल डिब्बे की तरह सफर कर रहे हैं. महिला बता रही हैं कि ज्यादातर लोग बिना बुकिंग के ट्रैवल कर रहे हैं. वो अपनी ट्रेन नंबर 16337 बताती हैं और वीडियो में भारी भीड़ को भी दिखाती हैं.

स्लीपर कोच बना जनरल बोगी…

वीडियो में स्लीपर कोच में लोगों की भीड़ देखकर आपको भी लगेगा कि ये वाकई में जनरल डिब्बा है. इस क्लिप को X के हैंडल @gharkekalesh पर शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है – भारतीय रेलवे के स्लीपर कोच के अंदर बिना टिकट यात्रा करने को लेकर झगड़ा हुआ. इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही कई अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़े- Yamaha ने लांच किया नया लेटेस्ट स्कूटर, धांसू लुक और एडवांस फीचर्स के साथ कीमत भी कम…

यूजर्स ने किए ढेरों कमेंट

ज्यादातर यात्री कहना है कि रेलवे में होने वाली इन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान होना चाहिए. कई यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि इन समस्याओं को खत्म करना नई सरकार की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा है – ये तो हमेशा होता रहता है… बिना टिकट कई लोग स्लीपर में चढ़ जाते हैं और लोकल वाले भी hooliganism करते हैं. वैसे भी, ये देखने के बाद आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट करके अपनी राय जरूर दें.