Shri Ram Bhajan – राम आएंगे भजन जिसे PM मोदी ने भी किया शेयर  

स्वस्ति मेहुल की आवाज जीत लेगी दिल 

Shri Ram Bhajanअयोध्या में उत्साह तेज़ हो रहा है, जैसे कि शहर राम मंदिर के आयोजन में भगवान राम के आगमन की प्रक्रिया में जुटा है। सिर्फ 22 जनवरी तक बस कुछ दिन शेष हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां पहुंचेंगे ताकि वह मंदिर का उद्घाटन कर सकें और राम लला के अभिषेक की विशेष देखभाल करें। पूरा शहर इस अवसर के लिए ऊर्जावान है और पूरे देश के नागरिक इस ऐतिहासिक क्षण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

स्वस्ति मेहुल की आवाज में भजन | Shri Ram Bhajan 

स्वस्ति मेहुल का एक अद्वितीय गाना उत्साह में नई ऊंचाइयों को पहुंचा रहा है। उनका इस भजन का गहरा संबंध भगवान राम के साथ लोगों के मन में बस गया है। इस गीत ने प्रधानमंत्री मोदी जैसे कई व्यक्तियों के दिलों को जीता, जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे सराहा। इस प्रकार, गीत की प्रतिष्ठा और अधिक हुई और देशवासियों के बीच इस उत्सव के प्रति अधिक उत्साह दिखाई दिया।

अंग्रेजी में उनके ट्वीट में यह प्रशंसा की गई है, “जब आप स्वस्ति जी के इस गाने को सुनते हैं, तो यह आपके कानों में ऐसे सुरों को छू जाता है जो आपके मन को गहरे भावों से भर देते हैं।”

बेहद पसंद किया जा रहा है श्री राम का ये भजन | Shri Ram Bhajan 

एक घंटे के भीतर इस पोस्ट का व्यू लगभग 300,000 बार हो चुका है, जिससे इसे विशेष पसंद मिल रही है। तब, एक बड़े कार्यक्रम की तैयारियां जोर पकड़ रही हैं, जिसमें हजारों व्यक्तियों और विभिन्न समुदायों के लोगों के आगमन की उम्मीद है।

16 जनवरी से, अयोध्या में राम लला के अभिषेक के लिए वैदिक अनुष्ठान की शुरुआत होगी, और 22 जनवरी को वाराणसी के पंडित लक्ष्मीकांत दीक्षित अभिषेक का मुख्य अनुष्ठान करेंगे। 14 से 22 जनवरी के बीच, अयोध्या में ‘अमृत महाउत्सव’ का आयोजन होगा।

एक 1008 हवन के अनुष्ठान की योजना भी है, जिसमें अनेकों को भोजन दिया जाएगा। अयोध्या में अत्यधिक श्रद्धालुओं के लिए कई तम्बू लग रहे हैं, और इस अभिषेक के लिए उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश के मंदिरों में भक्त आएंगे।

श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट ने 10,000-15,000 लोगों के लिए व्यवस्थाएं की हैं। स्थानीय प्रशासन भारी संख्या में आने वाले लोगों के लिए तैयार हो रहा है और सभी को एक सुरक्षित और आध्यात्मिक अनुभव प्रदान करने के लिए व्यापक सुरक्षा के प्रतिबंध लगा रहा है।

Source Internet