HometrendingSDM News - मरीज बनकर अस्पताल पहुंचे एसडीएम

SDM News – मरीज बनकर अस्पताल पहुंचे एसडीएम

पहले बनवाई ओपीडी पर्ची, फिर किया निरीक्षण

SDM Newsघोड़ाडोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी में शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे शाहपुर एसडीएम अभिजीत सिंह मरीज बनकर पहुंचे। एसडीएम ने स्वयं ओपीडी पर्ची बनवाई। वहीं डॉक्टर रूम में पहुंचे और अपना इलाज करवाने के साथ ही अस्पताल का औचक निरीक्षण करना शुरू कर दिया।

अस्पताल में मचा हडक़मप | SDM News

एसडीएम के अचानक अस्पताल पहुंचने से कर्मचारियों में हडक़ंप मच गया था। एसडीएम ने अस्पताल के वार्डो, टीकाकरण रूम, ब्लड स्टोरेज रूम, इंजेक्शन रूम, एक्स-रे रूम, सोनोग्राफी रूम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल की साफ सफाई व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया इस दौरान एसडीएम ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

लेब में एसडीएम ने कराया ब्लड जांच

एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान लेब में पहुंचकर लेब में होने वाली ब्लड की जांच के संबंध में जानकारी ली। एसडीएम ने डॉक्टर मनीष दांगी, डॉक्टर सुरेंद्र धाकड़ से लैब में की जाने वाली जांचे एवं उनकी रिपोर्ट के बारे में जानकारी ली। इस दौरान एसडीएम ने स्वयं भी ब्लड सैंपल देकर ब्लड की जांच करवाई।

कर्मचारियों को तीन माह से नहीं मिला वेतन | SDM News

आउटसोर्स कर्मचारी को 3 माह से नहीं मिला मानदेय एसडीएम से की शिकायत की। इस पर एसडीएम ने मानदेय दिलाने का आश्वासन दिया। एसडीएम अभिजीत सिंह ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी का औचक निरीक्षण किया है। इस दौरान अस्पताल की व्यवस्थाएं देखी एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular