HomeAutomobileRoyal Enfield - मार्केट में अपना रौब जमाने आ रही है Himalayan...

Royal Enfield – मार्केट में अपना रौब जमाने आ रही है Himalayan 450

टीज़र जारी होते ही लोगों ने पूछा कब होगी लॉन्च 

Royal Enfield Himalayan 450 – रॉयल एनफील्ड भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मोटर बाइक कंपनी है। जिसकी दमदार आवाज और शानदार लुक्स सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं। ऐसे में कंपनी अपनी नई नई बाइक मार्केट में लॉन्च करते रहती है इसी कड़ी में अब कंपनी भारतीय बाजार में ऑल न्यू Himalayan 450 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसे कंपनी साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। Himalayan 450 के आधिकारिक टीजर को पेश किया गया है। 

शानदार डिज़ाइन और कमाल के फीचर्स | Royal Enfield | Himalayan 450 

अगर हम बात करें नई हिमालयन 450 की डिज़ाइन की तो इसे टेस्टिंग के दौरान कई दफा सड़को पर देखा गया जिससे की ये तो साफ़ है नई हिमालयन 450(Himalayan 450) का डिजाइन वर्तमान पीढ़ी के हिमालयन के जैसी है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 में एक बड़ी विंडस्क्रीन और एक चोंच के आकार का फ्रंट मडगार्ड होगा, जैसा कि टीजर वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है. फीचर्स की बात करें तो ये मोटरसाइकिल ऑल-एलईडी लाइटिंग, एक यूएसडी फोर्क और एक नए सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस होगी.

इंजन 

तुलना करने पर, मौजूदा पीढ़ी का हिमालयन अपने ऑयल-कूल्ड 411 सीसी, लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन से लगभग 25 बीएचपी का पावर और 32 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। 

इतनी होगी कीमत | Royal Enfield | Himalayan 450 

उम्मीद है कि नई रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 मोटरसाइकिल की कीमत वर्तमान में बिक्री पर मौजूद 411 मॉडलों से काफी अधिक होगी. मौजूदा मॉडलों की कीमत 2.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. नई पीढ़ी की मोटरसाइकिल की कीमत 2.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के ऊपर होने की संभावना है। 

Source – Internet
RELATED ARTICLES

Most Popular