Saturday, August 13, 2022
spot_img
Hometrendingबदला: नागिन ने लिया युवक से मौत का बदला, देख कर कांप...

बदला: नागिन ने लिया युवक से मौत का बदला, देख कर कांप जाएगी आपकी रूह।

सावन के पावन महीने में यूपी के महोबा जिले के सलारपुर गांव में रहने वाले एक शख्स के घर नाग-नागिन की जोड़ी आई. लेकिन जब महिला ने दोनों को देखा तो वह डर गई और पड़ोस में जाकर मदद मांगी। पड़ोस के घर से आए युवक ने सांप को बेरहमी से डंडे से पीटा।


महोबा: बीते दिनों उत्तर प्रदेश में ऐसे कई मामले देखने को मिले जहां सांपों की रिहाई को लेकर बवाल हुआ. लेकिन यूपी के महोबा जिले से कुछ और ही कहानी सामने आती है। सावन के महीने में एक युवक द्वारा सांप को मारने के बाद सांप ने उससे बदला लिया और उसे सुला दिया। नाग देवता को भोलेनाथ के गले में हार कहा जाता है और उनके हार को गांव के ही एक युवक ने मार डाला था। लोगों को इस घटना पर यकीन नहीं होगा लेकिन गांव वालों के मुताबिक ऐसा हुआ है. सांप ने अपने सांप की मौत का बदला लेने के लिए युवक को बलि दे दी।

युवक ने सांप को बेरहमी से डंडे से पीटा
दरअसल ये मामला शहर के सालारपुर गांव का है. सावन के पावन माह में यहां रहने वाले रमेश राजपूत के घर में एक नाग नागिन जोड़ा गया। लेकिन दोनों को देखकर रमेश की पत्नी पड़ोसी के घर आ गई और मदद की गुहार लगाई। तभी प्रदीप कुमार नाम का शख्स रमेश के घर गया और नाग को डंडे से इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों के अनुसार कहा जाता है कि इसी वजह से नाराज सांप ने नागा की मौत का बदला लेने के लिए प्रदीप के घर पर हमला बोल दिया.

युवक को कुछ घिनौना एहसास हुआAise karein Mashroom ki kheti : इस तरह मटके मे उगाएं मशरूम, हो जाएंगे मालामाल, इस तरह करें शुरुआत
वहीं, बेटे की मौत के बाद परिवार का हाल बेहाल है. सांप की मौत का बदला लेने के बाद गांव में सांप नजर नहीं आया और जंगलों में गायब हो गया. लेकिन इस घटना से सांप के आसपास के गांव में दहशत का माहौल है. मृतक के परिजनों के अनुसार जब प्रदीप कुमार नागा का वध कर आया तो उसे अहसास हुआ कि उससे गलती हो गई है. उसने अपने परिवार से यह भी कहा कि मैंने गलत किया और इसका परिणाम भुगतना पड़ सकता है। जब युवक सो रहा था तभी एक सांप ने आकर उसे डस लिया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments