spot_img
HomeबैतूलMurder : त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में महिला की हत्या

Murder : त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में महिला की हत्या

प्रेमिका को दूसरे व्यक्ति बात करते देख दिया घटना को अंजाम

आठनेर – त्रिकोणीय प्र्रेम प्रसंग में प्रेमी ने प्रेमिका को पत्थर मारकर पहले अधमरा कर दिया और उसके बाद उसे कुंए में फेंक दिया जिससे महिला की मौत हो गई। आरोपी ने महिला को किसी व्यक्ति से बात करते हुए देख लिया था। इसके बाद उसने प्रेमिका को खेत में बुलाया और यहां पर विवाद होने पर आरोपी ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पहले वह इधर-उधर गुमराह करता रहा लेकिन पुलिस ने सख्ती से पूछा तो आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

9 मई को कुंए के पास मिली थी महिला की लाश

आठनेर थाने में 9 मई 05को पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम पुसली में सुखदेव नरवरे के खेत के कुँए में गांव की सुनीता की लाश पड़ी है व कुँए के पास खून टुटी चुडिया व मोबाईल पड़ा है। सूचना पर घटनास्थल पहुंचे जहाँ मृतिका सुनीता के पुत्र महेश धुर्वे पिता मुन्ना धुर्वे उम्र 18 वर्ष सा. ग्राम पुसली आठनेर जि. बैतूल (म0प्र0) की सूचना दी कि 08 मई को सुबह 9.30 बजे उसकी मम्मी सुनीता धुर्वे काम करने गाँव में गयी थी स्वयं चंडी मंदिर चिचोली गया था जो रात करीबन 10.00 घर वापस आया तब उसकी मम्मी सुनीता घर नहीं मिली तब उसकी तलाश गाँव में करने पर नहीं मिली दूसरे दिन गाँव के मिथलेश ने फोन करके बताया कि तेरी मम्मी सुखदेव नरवरे के खेत के कुँए में डूबी हुई पड़ी है जाकर देखा तो मम्मी ओधे मुहँ कुँए में गिरी थी जिसकी रिर्पोट पर मर्ग कायम कर अपराध पाया जाने से अपराध धारा 302 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया।

काल डिटेल से आरोपी तक पहुंची पुलिस

पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक एव अनुविभागीय अधिकारी के निर्देशानुसार आरोपी के तलाश की गयी। विवेचना के दौरान साक्षियों के कथनों एंव संदेह के आधार पर एवं मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर संदेही ओमप्रकाश पिता भीमराव राउत जाति गायकी उम्र 34 साल निवासी ग्राम सिरखेड घाट अमरावती थाना मुलताई का जिसका मृतिका के घर आना जाना था तथा घटना दिनांक को भी संदेही ओमप्रकाश पुसली आया था। संदेही ओमप्रकाश को अभिरक्षा में लेकर हिकमतमली से पूछताछ की गयी। जिसने बताया कि वह अपनी पत्नि निर्मिला से करीबन 01 वर्ष से अलग पुसली मायके में रह रही है तथा वह पुसली के पेट्रोल पंप पर काम करता था।

अवैध संबंधों के चलते की हत्या

इसी बीच ओमप्रकाश की पहचान ग्राम पुसली की सुनीता धुर्वे से हो गयी थी 01 साल से सुनीता के घर पर आने जाने से उससे संबंध थे। दिनाँक 08.05.22 को आरोपी ओमप्रकाश अपने लडक़े प्रफुल्ल को पुसली छोड़ा। पैदल वापस पेट्रोल पंप की ओर आते समय सुनीता व तुकाराम को बातचीत करते सुखदेव नरवरे के खेत तरफ जाते हुए दिखा था। सुनीता के तुकाराम से भी संबंध थे। जो आरोपी को बिल्कुल पसंद नहीं था, इसी रंजीश के कारण आरोपी ने सुनीता को फोन करके सुखदेव नरवरे के खेत तरफ बुलाया जहाँ कुए के पास दोनो में झगडा हुआ।

ऐसे की थी हत्या

आरोपी ने कुंए के पास पड़े पत्थर से सुनीता के सिर में मारा जिससे वह गिर गई तो उसे ऊठाकर आरोपी ने कुंए में फेंक दिया और उसका थैला व कपडे भी फेंक दिया। आरोपी ओमप्रकाश पिता भीमराव राऊत 34 साल पता सिरखेड को गिरफ्तार कर आरोपी की निशादेही से उसके मृतिका सुनीता के कपड़े व जिस पत्थर से मारा था वह पत्थर जप्त किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular