Homeमध्यप्रदेशMPPSC Interview : 27 जून को होंगे इंटरव्यू, आयोग ने जारी की...

MPPSC Interview : 27 जून को होंगे इंटरव्यू, आयोग ने जारी की सूचना, अभी चैक करें

भोपाल – आयोग द्वारा राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 के लिए इंटरव्यू की घोषणा कर दी है, उम्मीदवार 17 जून से साक्षात्कार पत्र आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग ने नोटिफिकेशन में बताया है की सहायक यंत्री सिविल के लिए इंटरव्यू MPPSC के कार्यालय में 27 जून को आयोजित किया जाएगा

दरअसल एमपीपीएससी द्वारा 29 दिसंबर 2020 और शुद्धि पत्र सूचनाओं के माध्यम से राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 के लिए कुल 72 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की गई थी।वहीं 72 पदों में अनारक्षित के 20 पद सहित अनुसूचित जाति के 12 पद, अनुसूचित जनजाति के 13 पद सहित ओबीसी के 20 पद शामिल है। साथ ही ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के 7 पदों को भी शामिल किया गया था।

वहीं महिलाओं के लिए भी सीटें आरक्षित की गई थी। महिलाओं के लिए 22 आरक्षित पदों में 6 पद अनारक्षित, 4 अनुसूचित जाति, 4 अनुसूचित जनजाति सहित 6 अन्य पिछड़े वर्ग और दो ईडब्ल्यूएस के लिए आरक्षित है। \दिव्यांग जनों के लिए भी आरक्षित चार पद में अस्थिबाधित के लिए 2, श्रवण बाधित के 1 पद, दृष्टिबाधित के लिए 1 पद की पूर्ति पर विज्ञापन जारी किया गया। वही साक्षात्कार के लिए आमंत्रित आवेदकों को निर्देश दिया गया है कि 27 जून 2022 को सुबह 10 बजे आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज करवाएं।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular