Milk Price Hike: अमूल और मदर डेरी के बाद अब आंचल ने भी बढ़ाये दूध के दाम! जाने कितने रूपये हुआ महंगा

Milk Price Hike: अमूल और मदर डेरी के बाद अब आंचल ने भी बढ़ाये दूध के दाम! जाने कितने रूपये हुआ महंगा, आजकल महंगाई आसमान छू रही है, वहीं अब दूध के दाम भी बढ़ गए हैं. अमूल के बाद अब आंचल दूध ने भी दाम बढ़ा दिए हैं. सोमवार, 10 जून से नई दरें लागू हो जाएंगी. ग्राहकों को अब ज्यादा दाम में दूध खरीदना होगा.

ये भी पढ़े- Smartphone Tricks: एक ही स्क्रीन पर एक साथ YouTube और WhatsApp चलाने की धांसू ट्रिक! आज ही कर ले फ़ोन में सेव

Milk Price Hike: अमूल और मदर डेरी के बाद अब आंचल ने भी बढ़ाये दूध के दाम!

नैनीताल-लालकुआं दुग्ध संघ उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड ने आंचल के स्टैंडर्ड और गाय के दूध के दाम में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी की है. दूध उत्पादक संघ लिमिटेड के महाप्रबंधक डॉ पीएस नागपाल ने बताया कि केवल आंचल के तीन उत्पादों पर ही दाम बढ़ाए गए हैं.

जाने कितने रूपये हुआ महंगा

डॉ नागपाल द्वारा रविवार को जारी निर्देशों के अनुसार, आंचल के स्टैंडर्ड दूध की 1000 मिलीलीटर वाली पैकेट की कीमत 55 रुपये से बढ़ाकर 56 रुपये कर दी गई है. वहीं गाय के दूध की कीमत भी 2 रुपये बढ़ाकर 56 रुपये प्रति लीटर कर दी गई है.

महाप्रबंधक ने बताया कि 1 अप्रैल को दुग्ध उत्पादकों से दूध खरीदने का मूल्य 2 रुपये बढ़ा दिया गया था. इसी वजह से उपभोक्ताओं के लिए भी दाम बढ़ा दिए गए हैं.

1 thought on “Milk Price Hike: अमूल और मदर डेरी के बाद अब आंचल ने भी बढ़ाये दूध के दाम! जाने कितने रूपये हुआ महंगा”

Comments are closed.