HomebollywoodMerry Christmas Collection - विजय कैटरीना स्टारर फिल्म के कलेक्शन में आया...

Merry Christmas Collection – विजय कैटरीना स्टारर फिल्म के कलेक्शन में आया उछाल 

रिलीज़ के दुसरे दिन देखने मिला अच्छा रिस्पांस 

Merry Christmas Collectionबॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और साउथ अभिनेता विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ ने सिनेमाघरों में अपना प्रदर्शन कर दिया है। शुक्रवार को फिल्म ने दर्शकों से मिलाजुला प्रतिसाद प्राप्त किया, लेकिन शनिवार को इसके कलेक्शन में उछाल देखा गया है। फिल्म को हिंदी और तमिल में समाहित किया गया है, जिससे यह कैटरीना और विजय की पहली साथी फिल्म है। ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) इस महीने की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है, ‘अंधाधुन’ और ‘बदलापुर’ के डायरेक्टर श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत की थी, लेकिन अब दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ी है।

दुसरे दिन पकड़ी रफ़्तार | Merry Christmas Collection 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले दिन फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ ने 2.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसे शनिवार को बढ़ाकर 3.50 करोड़ रुपये पहुंचा। फिल्म का कुल कलेक्शन अब लगभग 6.05 करोड़ रुपये हो गया है। शुक्रवार को फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी 18.15 प्रतिशत थी, जबकि तमिल ऑक्यूपेंसी 26.48 प्रतिशत थी। इस फिल्म में, कैटरीना ने ‘मारिया’ का किरदार निभाया है, जबकि विजय ने ‘अल्बर्ट’ नामक एक व्यक्ति का रोल अदा किया है, जो पूरी तरह से एक-दूसरे से अनजान हैं। ‘मेरी क्रिसमस’ में एक क्लाइमेक्स के बाद, ये दोनों एक साथ रहने पर मजबूर हो जाते हैं। जब श्रीराम राघवन की फिल्म और ‘मेरी क्रिसमस’ का रोलर-कोस्टर राइड एक्सपीरिएंस हो, तो ऐसा होना तो बिलकुल आम बात है। इसे देखने के लिए आपको फिल्म थिएटर में जाना होगा।

दो भाषाओं में शूट की गई फिल्म | Merry Christmas Collection  

हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में शूट की गई फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ, संजय कपूर और राधिका आप्टे सहित कई एक्टर्स ने अभिनय किया हैं। कैटरीना ने विजय सेतुपति के साथ काम करने पर अपने अनुभव के बारे में कहा, ‘विजय सर बेस्ट एक्टर हैं, रिहर्सल के पहले सप्ताह में, मुझे उनके थॉट प्रोसेस में बहुत दिलचस्पी थी और वे हर सीन को अलग तरह से देखते हैं।’ विजय ने कैटरीना की सराहना की और कहा, ‘वह इंडस्ट्री में इतने लंबे समय से हैं, इसलिए मैंने सोचा कि सेट पर उनका रवैया कैसा होगा, क्योंकि एक्टर का रवैया ऐसा होना चाहिए जिससे साथ में काम करना सुबह से होता है।’

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular