Maruti Celerio CNG | मारुति सुजुकी सेलेरियो CNG ग्राहकों के लिए एक किफायती विकल्प

पेट्रोल मॉडल की तुलना में काफी कम ऑपरेटिंग लागत

Maruti Celerio CNGमारुति सुजुकी, भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी, ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय कार सिलेरियो का CNG वेरिएंट लॉन्च किया है। मारुति सुजुकी सिलेरियो CNG उन ग्राहकों के लिए एक किफायती विकल्प के रूप में सामने आई है जो ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर चिंतित हैं।

कम खर्चा, ज्यादा माइलेज | Maruti Celerio CNG

CNG से चलने वाली सिलेरियो एक किफायती कार है। यह पेट्रोल मॉडल की तुलना में काफी कम ऑपरेटिंग लागत प्रदान करती है। मारुति दावा करती है कि सिलेरियो CNG 34.43 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की शानदार माइलेज देती है, जो इसे शहर में चलने के लिए एक बेहतर विकल्प बनाती है.

दमदार इंजन और फीचर्स

सिलेरियो CNG में 1.0 लीटर K10B इंजन लगा है जो 55.92 bhp की पावर और 82.1 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन सीएनजी पर भी दमदार परफॉर्मेंस देता है। कार में मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलता है।

फीचर्स की बात करें तो सिलेरियो CNG में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), फ्रंट सीट एयरबैग्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसी सुरक्षा सुविधाएं मिलती हैं। इसके अलावा इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो और सेंट्रल लॉकिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

कौन खरीदे? | Maruti Celerio CNG

मारुति सुजुकी सिलेरियो CNG उन शहरी ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती और कम चलने वाली कार की तलाश में हैं। इसकी कम ऑपरेटिंग लागत और शानदार माइलेज इसे रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए एक अच्छा साथी बनाती है।

Source Internet