Lok Sabha Elections 2024: नई संसद में चमकेंगे ये फ़िल्मी सितारे, रामायण के राम भी आएंगे नजर

Lok Sabha Elections 2024: नई संसद में चमकेंगे ये फ़िल्मी सितारे, रामायण के राम भी आएंगे नजर, देश की 543 लोकसभा सीटों के लिए 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में हुए चुनाव में कई फिल्मी दुनिया के नामचीन लोग मैदान में थे और बीते 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे भी आ चुके हैं।

Lok Sabha Elections 2024: हर जगह खुशी की लहर है, लेकिन इसमें सबसे दिलचस्प देखने वाली चीज यह है कि इस बार कई फिल्मी सितारे ना सिर्फ लोकसभा चुनाव में खड़े हुए बल्कि उन्होंने भारी मतों से जीत भी हासिल की।

यह खबर भी पढ़िए – Optical Illusion: आज बीरबल भी होता तो 10 सेकंड में नहीं ढूंढ पाता 1z के आड़ में छिपा 12 अंक, ढूंढने वाला कहलायेगा मास्टर माइंड

Lok Sabha Elections 2024: 18वीं लोकसभा में दिखेंगे कई मशहूर फिल्मी सितारे

इस लोकसभा चुनाव में मतदाताओं ने कई नए तो कई पुराने सिनेमा के सितारों को अपने जनप्रतिनिधि के रूप में पसंद किया है। इनमें पहली बार सांसद बनने वाले कंगना रनौत और अरुण गोविल से लेकर हेमा मालिनी और मनोज तिवारी तक शामिल हैं। इस बार 18वीं लोकसभा में कई मशहूर फिल्मी सितारे दिखेंगे।

Lok Sabha Elections 2024: चुनाव में जीतने वाले प्रमुख फिल्मी सितारे

  • कंगना रनौत पहली बार लोकसभा चुनाव में उतरीं और भारी मतों से विजयी रहीं, उनकी जीत ने राजनीति में उनकी मजबूत उपस्थिति का संकेत दिया।
  • अरुण गोविल रामायण सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भी पहली बार चुनाव में हिस्सा लिया और जीत हासिल की उनकी छवि और लोकप्रियता ने उन्हें भारी मतों से जीत दिलाई।
  • हेमा मालिनी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने फिर से जीत दर्ज की है यह उनकी कई चुनावी सफलताओं में से एक और है, जो उनकी राजनीतिक स्थिरता को दर्शाती है।
  • मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और वर्तमान में राजनीति में सक्रिय मनोज तिवारी ने भी जीत दर्ज की है, उनकी लोकप्रियता और जनसमर्थन ने उन्हें इस बार भी विजयी बनाया।