Friday, August 12, 2022
spot_img
HometrendingKulhadi se hatya : जमीनी विवाद में चचेरे भाई ने कुल्हाड़ी मारकर...

Kulhadi se hatya : जमीनी विवाद में चचेरे भाई ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या ,आरोपी हिरासत में

चिचोली (राजेन्द्र दुबे ){Kulhadi se hatya}- जमीनी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है । घटना चिचोली थाना क्षेत्र के बोंदरी गांव की है ।

चिचोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोंदरी
गांव में एक 50 साल के व्यक्ति की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या शव को खेत में फेंक दिया । मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बोंदरी मे दामजी पिता फुलचंद वरकडे उम्र 50 साल की गर्दन पर कुल्हाडी मार कर हत्या कर दी गई । मृतक का शव पिंटू धुर्वे के खेत में पड़ा मिला । गाव कोटवार ने इसकी जानकारी चिचोली पुलिस को दी ।

जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी तरन्नुम खान एवं सब इंस्पेक्टर कुशराम बघेल के साथ पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुची । शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया ।

शाहपुर एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि बोंदरी गांव में जमीनी विवाद के चलते हत्या हो गई । बोंदरी निवासी दामजी पिता फूलचंद वरकड़े उम्र 50 साल को उसके ही चचेरे भाई आरोपी प्रहलाद पिता करण वरकडे ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है । श्री मीणा ने बताया कि हत्या जमीनी विवाद को लेकर हुई है ।

मृतक के पिता और आरोपी के पिता सगे भाई थे दोनों के बीच 40 एकड़ जमीन थी जो बटवारा होकर 20-20 एकड़ दोनों को मिली थी । मृतक तीन भाई और आरोपी अकेला था । इसी बटवारे को लेकर विवाद चल रहा था ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments