Friday, August 12, 2022
spot_img
Homeलाइफ स्टाइलKia Cars : सेलटॉस के इस मॉडल की होगी जोरदार एंट्री, इन...

Kia Cars : सेलटॉस के इस मॉडल की होगी जोरदार एंट्री, इन फीचर्स को देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

किआ इंडिया ने भारतीय बाजार में सेल्टॉस के साथ अपनी धमाकेदार एंट्री की थी जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. अब कंपनी बहुत जल्द इसका फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है जिसके नए स्पाय फोटो हाल में इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं हैं, फोटोज में सामने आया है मिल सकती है पेनारोमिक सुनरूफ पिछले स्पाय फोटोज में कार के साथ नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स दिखाई दिए जो इसे ताजा लुक देते दिख रहे हैं. नए अलॉय व्हील्स के अलावा किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट (Kia Seltos Facelift) के साथ बदले हुए LED DRLs और अगली ग्रिल भी देखने को मिली है.

किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट के साथ मिली नए पैटर्न की ग्रिल नजदीक से देखने पर बदली हुई नजर आ रही है. यहां 360-डिग्री पार्किंग व्यू ग्रिल के टॉप पर लगाया गया है जो पहली बार देखते ही पकड़ में आ जाता है. हेडलैंप सेटअप को स्प्लिट डिजाइन दी गई है और अनुमान है कि इसके साथ बंपर्स भी दूसरी डिजाइन के मिलने वाले हैं. कंपनी नई SUV के साथ वैसे ही बदलाव देने वाली है जैसे किआ कारों को अमूमन दिए जाते हैं. कंपनी ने अब तक इसके लॉन्च पर कोई जानकारी नहीं दी है.

सेल्टॉस फेसलिफ्ट के अगले और पिछले हिस्से में बाहरी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं, इनमें दूसरी किस्म के एलईडी टेललाइट्स और बदला हुआ बंपर शामिल हैं. इंटीरियर की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है, हालांकि किआ इंडिया नई SUV को 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कई सारे फीचर्स दे सकती है जिनमें से ज्यादातर मौजूदा सेल्टॉस से लिए जाएंगे. कार के साथ इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ और 360-डिग्री कैमरा दोबारा मिलने की संभावना है.

बतौर फेसलिफ्ट मॉडल इस SUV के साथ इंजन विकप्ल मौजूदा सेल्टॉस वाले ही हो सकते हैं. इनमें 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.5-लीटर डीजल और 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल हैं. कंपनी ने इन इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल, ऑटोमैटिक और सीवीटी के साथ डीसीटी गियरबॉक्स के विकल्प दिए हैं. इस कार की मौजूदा शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 10.19 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 18.45 लाख रुपये तक जाती है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments