spot_img
HometrendingKhatarnak King Cobra pahuncha thane : थाने के अंदर पहुंचा खतरनाक कोबरा,...

Khatarnak King Cobra pahuncha thane : थाने के अंदर पहुंचा खतरनाक कोबरा, दहशत मे लोग

{Khatarnak King Cobra pahuncha thane} – बारिश का मौसम शुरू हो चूका है ऐसे मे साँपो के निकलने की घटनाए बढ़ जाती हैं।इन दिनों इनकी बिल के अंदर पानी चला जाता है जिससे ये अपने रहने के लिए जगह ढूंढ़ने निकाल पड़ते हैं। ताज़ा मामला नॉएडा के सेक्टर 20 का बताया जा रहा है जहाँ थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब एक किंग कोबरा यानी नाग परिसर में टहलता हुआ नजर आया। हद तो तब हो गई जब काला सांप थाने के एसएसआई की कुर्सी के पास जा पहुंचा और कुंडली मार कर बैठ गया। तभी थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मियों ने जब इस खतरनाक बिन बुलाए मेहमान को देखा तो उन्हें ही सांप सूंघ गया। महिला पुलिसकर्मियों ने हाथ जोड़कर कोबरा सांप को प्रणाम किया। वहीं काफी पुलिसकर्मी तो मौके से गायब ही हो गए।

थाने में ब्लैक कोबरा की खबर सुनते ही हड़कंप मच गया। कुछ पुलिसकर्मियों ने हिम्मत जुटाकर सांप का वीडियो भी बनाया। सांप के पकड़े या मारे न जाने के चलते अन्य पुलिसकर्मियों में दहशत का माहौल है।

थाने में कोबरा को पकड़ने का प्रयास किया गया है और हिम्मत और एक सांप को पकड़ा भी गया। लेकिन वह नागिन निकली। जिसने दहशत को और बढ़ा दिया क्योंकि कई लोगों ने सांप को थाने के गेट और कार्यालय के बीच में ही घूमता देखा है। पुलिसकर्मियों का यह भी कहना है कि, थाने के ठीक पीछे पुलिसकर्मियों के आवास बने हुए हैं, जहां बच्चे खेलते हैं। अगर सांप उधर चला गया तो हादसा हो सकता है।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular