HomebollywoodKapil-Sunil Fight - सालों बाद खत्म हुआ इन दो कॉमेडियन का झगड़ा 

Kapil-Sunil Fight – सालों बाद खत्म हुआ इन दो कॉमेडियन का झगड़ा 

कपिल शर्मा की पोस्ट पर सुनील ग्रोवर का मजेदार रिएक्शन 

Kapil-Sunil Fightसालों के झगड़े-लड़ाई के बाद, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। दोस्ती के बाद, कपिल और सुनील जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। शो के टेलीकास्ट से पहले, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक साथ धमाकेदार पार्टी में भी शामिल हैं। इन सबके बीच, कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसके कैप्शन पर सुनील ग्रोवर ने भी प्रतिक्रिया दी है।

कपिल शर्मा ने शेयर की फोटोज | Kapil-Sunil Fight 

कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ पार्टी फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, गिन्नी चतरथ, और सुनील ग्रोवर के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं। पार्टी फोटोज के साथ, कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा है – ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है।’ इन फोटोज और कैप्शन पर सुनील ग्रोवर ने मजेदार कमेंट करते हुए खुद को रोक नहीं पाया। सुनील ने लिखा – ‘हां, लेकिन संभाल के पार्टी करेंगे।’

फिर साथ आने वाले हैं दोनों कॉमेडियन | Kapil-Sunil Fight 

कपिल शर्मा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुनील ग्रोवर के प्रति नेटिजन्स उत्सुक हैं। सुनील के रिएक्शन पर एक यूजर ने लिखा – ‘नहीं तो फिर से पंगा हो जाएगा।’ एक और नेटीजन ने पुरानी बातों को याद कराते हुए टिप्पणी की – ‘भाई पार्टी फ्लाइट में नहीं हो रही है। बता दें, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सालों पहले एक ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान विवाद हुआ था, जिसके बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो से दूरी बना ली थी। लेकिन अब, वे झगड़े को भूल कर एक नई शुरुआत कर रहे हैं और कॉमेडी शो के लिए फिर से साथ आ रहे हैं।

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular