Janpad Sadasya – शिक्षक बनने के लिए छोड़ा जनपद सदस्य का पद

Janpad Sadasyaघोड़ाडोंगरी राजनीति में आने के लिए लोग क्या नहीं करते हैं? लेकिन राजनीति से नौकरी पाने के लिए कुछ ही लोग ऐसे होते हैं जो कि अपने पद से इस्तीफा देते हैं। ऐसे ही एक जिले की जनपद सदस्य ने शिक्षिका बनने के लिए जनपद सदस्य के पद से इस्तीफा दे दिया है।

सीईओ को सौंपा इस्तीफा | Janpad Sadasya

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी के क्षेत्र क्रमांक 2 पाढर की सदस्य वर्षा नागवंशी ने जनपद सदस्य पद से इस्तीफा देकर बच्चों का भविष्य संवारने के लिए शिक्षक बन गई है। उन्होंने सीईओ को अपना इस्तीफा सौंप दिया। जनपद सदस्य वर्षा नागवंशी ने बताया कि उनका चयन विदिशा जिले में वर्ग 3 शिक्षक के पद पर हो गया है। जिसके चलते जनपद सदस्य के पद से इस्तीफा दे दिया। क्योंकि उनकी शुरू से ही इच्छा शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने की थी। शिक्षक बन कर बच्चों का भविष्य संवारना चाहती हूं। इसलिए राजनीति के क्षेत्र जनपद सदस्य पद से इस्तीफा देकर शिक्षक बन गई है।

सरपंचों एवं ग्रामीणों ने की वर्षा की सराहना | Janpad Sadasya

चुनाव जीतकर जनपद सदस्य निर्वाचित होने के बाद बच्चों का भविष्य संवारने के लिए जनपद सदस्य पद से इस्तीफा देकर शिक्षक बनने पर क्षेत्र के सरपंचों एवं ग्रामीणों ने वर्षा की सराहना की। पीसाजोडी से जनपद सदस्य संजू वर्टी ने बताया कि आज कल लोग राजनीति में आने के लिए सरकारी नौकरी छोड़ रहे हैं। लेकिन राजनीति में सक्रिय जनपद सदस्य वर्षा नागवंशी ने जनपद सदस्य पद से इस्तीफा देकर बच्चों का भविष्य संवारने शिक्षक बन गई जो एक सराहनीय कार्य है।

Leave a Comment