Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeबैतूलIssue : मुलताई में 10 मिनट जाम में फसी रही एम्बुलेंस

Issue : मुलताई में 10 मिनट जाम में फसी रही एम्बुलेंस

मुलताई – नगर में लगने वाले जाम में अब एंबुलेंस भी फंसे लगी है। बुधवार रात बस स्टैंड पर एक बारात निकली थी,जिसमें एंबुलेंस फस गई,बमुश्किल 10 मिनट के इंतजार के बाद एंबुलेंस को जाम से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस में एक दुर्घटना का मरीज था, जिसे त्वरित उपचार की जरूरत थी, लेकिन जाम में फस जाने के कारण मरीज को भी उपचार के लिए इंतजार करना पड़ा। प्रशासन द्वारा सड़क का अतिक्रमण हटाकर जल्द ही 80 फीट चौड़ी सड़क बनाने की बात कही जा रही है, लेकिन इसके पहले जाम की समस्या से लोग परेशान हो गए हैं।

स्पेशल कोरिडोर की उठ रही मांग

फिलहाल शादियों के सीजन चल रहा है और बरात रोजाना निकल रही है। ऐसे में रोजाना ही सड़क पर जाम लग रहा है।लोगों की मांग है कि बारात निकालने के लिए एक स्पेशल कॉरिडोर नगर में सड़क पर प्रशासन द्वारा बनाया जाना चाहिए। जिससे कि जाम भी ना लगे और बारात भी आसानी से निकल जाए।

Dj साउंड में नहीं सुनाई देता एम्बुलेंस साईरन

मुलताई में वर्तमान में बारात डीजे पर निकल रही है। डीजे पर बजने वाले गानों की आवाज इतनी तेज होती है कि एंबुलेंस सहित अन्य वाहनों का सायरन गानों की आवाज में दब जाता है।ऐसे में जाम खुलने के अलावा मरीज को अस्पताल पहुंचाने के लिए अन्य कोई रास्ता नहीं होता। इसलिए प्रशासन को इस ओर पहल करने की आवश्यकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments