Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeलाइफ स्टाइलHyundai Venue : अगले महीने नए अवतार में लॉन्च होगी हुंडई की...

Hyundai Venue : अगले महीने नए अवतार में लॉन्च होगी हुंडई की ये शानदार SUV

Hyundai India अपनी लोकप्रिय सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Venue के फेसलिफ्ट वर्जन को जून के महीने में रोल आउट करने की तैयारी कर रही है। हालांकि, कार निर्माता ने फिलहाल इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग की तारीख का एलान नहीं किया है। दिलचस्प बात यह है कि नई 2022 Hyundai Venue (2022 ह्यूंदै वेन्यू) मॉडल लाइनअप को नया वेन्यू एन-लाइन वैरिएंट हासिल होगा जिसमें अंदर और बाहर स्पोर्टियर डिजाइन एलिमेंट्स होंगे।

जारी है बुकिंग

नई 2022 Hyundai Venue फेसलिफ्ट के लिए अनौपचारिक बुकिंग पहले ही चुनिंदा डीलरशिप पर शुरू हो चुकी है। सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर अपग्रेड के साथ आएगी, जबकि इंजन-गियरबॉक्स बरकरार रहेगा।

डिजाइन से जुड़े ज्यादातर अपडेट कार के फ्रंट और रियर में मिलेंगे, जो Hyundai की वैश्विक एसयूवी से प्रेरित हैं। ह्यूंदै वेन्यू 2022 में ब्रांड की नई ‘सेंसुअस स्पोर्टीनेस’ डिजाइन लैंग्वेज का इस्तेमाल किया जाएगा। फ्रंट लुक की बात करें तो, मॉडल में एक बड़ा और नया पैरामीट्रिक ग्रिल और नया बम्पर होगा। मौजूदा मॉडल की तरह फेसलिफ्ट वर्जन में स्प्लिट हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और फॉग लैंप असेंबली मिलेगा।

नई वेन्यू में नए डिजाइन के अलॉय व्हील, अपडेटेड टेललैंप्स और ट्वीक्ड रियर बंपर भी मिलेगा। Hyundai Venue N-Line में फ्रंट बंपर के निचले हिस्से पर लाल रंग, अलग तरह से डिजाइन किए गए अलॉय व्हील, फ्रंट फेंडर पर N-लाइन बैजिंग और डुअल-टिप एग्जॉस्ट होगा। रूफ रेल्स, ट्वीक्ड रियर बंपर और फ्रंट ब्रेक कैलीपर्स इसे रेगुलर मॉडल से और अलग करेंगे।

नई 2022 Hyundai Venue फेसलिफ्ट भी एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आ सकती है। इसमें वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, 360 डिग्री कैमरा, बोस ऑडियो सिस्टम और फ्रंट पार्किंग सेंसर जैसी फीचर्स भी मिल सकते हैं।

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments