Honda CB 300F – वॉइस कंट्रोल सिस्टम के साथ आई Honda की नई बाइक 

मिलेंगे और भी शानदार फीचर्स 

Honda CB 300Fभारत की सबसे भरोसेमंद टू व्हीलर निर्माता कंपनी है ऐसे में होंडा की मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी  सीबी300एफ स्ट्रीट फाइटर के 2023 वर्जन को पेश कर दिया है। इसमें फीचर्स की भरमार है। और अगर बात करें इस बाइक के लुक्स की तो इसे स्पोर्टी लुक ‘इंटरनेशनल बिग बाइक’ डिजाइन से लिया गया है।

इस बाइक की कीमत 1.7 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह डीलक्स प्रो वेरिएंट में उपलब्ध होगी. होंडा की यह स्ट्रीटफाइटर बाइक OBD-II A से लैस है. इसमें 293cc, ऑयल-कूल्ड, 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन है. यह इंजन 18 किलोवाट पावर और 25.6 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसमें असिस्ट स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। 

मिलेंगे शानदार फीचर्स | Honda CB 300F 

अगर आपको बताएं इस बाइक के फीचर्स की तो CB300F में ब्रेकिंग के लिए डुअल-डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. फ्रंट में 276 मिमी और रियर में 220 मिमी डिस्क ब्रेक हैं. इसमें डुअल-चैनल एबीएस है. बाइक के साथ होंडा का सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC) भी मिलता है. सस्पेंशन के लिए गोल्डन यूएसडी फ्रंट फोर्क और 5-स्टेप एडजस्टेबल रियर मोनो शॉक है |

CB300F में आधुनिक तकनीक को शामिल करते हुए होंडा ने फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया है. इसके अलावा, इसमें ऑल-एलईडी लाइटिंग सिस्टम और वॉयस कंट्रोल सिस्टम सहित कई फीचर्स हैं. इसे तीन कलर- स्पोर्ट्स रेड, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक में पेश किया गया है। 

Source – Internet 

Leave a Comment