Fighter OTT Release – ऋतिक रोशन की इस फिल्म के लिए OTT प्लेटफार्म कन्फर्म 

यहाँ जाने कब होगी OTT पर रिलीज़  

Fighter OTT Releaseऋतिक रोशन की सबसे प्रतीक्षित फिल्म ‘फाइटर’ अब सिनेमाघरों में देखी जा सकती है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस बीच, ‘फाइटर’ की OTT रिलीज के बारे में एक बड़ी खबर सामने आई है। ‘फाइटर’ एक एरियल एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले उन्होंने पिछले साल फिल्म ‘पठान’ से काफी सुर्खियां बटोरी थीं, और इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

OTT प्लेटफार्म कन्फर्म | Fighter OTT Release 

‘फाइटर’ की रिलीज के पहले दिन, इसकी OTT रिलीज के बारे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, और अनिल कपूर की इस फिल्म का रिलीज सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘फाइटर’ के राइट्स को मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को बड़ी-खासी रकम में बेची हैं। हालांकि इस डील की विवरण अभी तक सार्वजनिक नहीं हुआ है। लेकिन इस फिल्म का रिलीज नेटफ्लिक्स पर 40 से 50 दिनों के बाद होने की संभावना है।

गल्फ देशों में नहीं होगी रिलीज़ | Fighter OTT Release 

यह जानकर आपको सूचित किया जाता है कि गल्फ देशों ने फाइटर को अपने क्षेत्र में रिलीज नहीं करने का निर्णय लिया है। हालांकि, यूएई में इस फिल्म की रिलीज होगी जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, और अनिल कपूर हैं। इसके बावजूद, फाइटर की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। एक करीबी सूत्र के अनुसार, फाइटर टीम ने भी यूएई को छोड़कर खाड़ी देशों में इसकी रिलीज के संबंध में अपडेट की पुष्टि की है, हालांकि गल्फ देशों में इसे सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है।

Source Internet