Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeबैतूलhanuman chalisa ka path : कोतवाली के सामने हुआ हनुमान चालिसा का...

hanuman chalisa ka path : कोतवाली के सामने हुआ हनुमान चालिसा का पाठ

मौलाना के खिलाफ एफआईआर कराने पहुंचे हिन्दू संगठन

बैतूल – न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता के कथित आपत्तिजनक बयान पर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। वहीं डिबेट के दौरान मौलाना ने भी कथित आपत्तिजनक बयान दिया जिसको लेकर बैतूल में हिन्दू संगठनों ने मौलाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कोतवाली में आवेदन दिया है। संतुष्टीजनक जवाब न मिलने पर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली के सामने धरना प्रदर्शन करते हुए हनुमान चालिसा का पाठ किया। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना प्रदर्शन खत्म हुआ।

बैतूल कोतवाली के सामने धरना प्रदर्शन को लेकर एसडीएम रीता डहेरिया, एसडीओपी सृष्टि भार्गव, कोतवाली थाना प्रभारी अपाला सिंह, गंज थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश, बैतूलबाजार थाना प्रभारी आदित्य सेन और साईखेड़ा थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा मौके पर पहुंचे। हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं से अधिकारियों ने बात की। उन्हें आश्वासन दिया कि आवेदन की गम्भीरता से जांच की जाएगी। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अधिकारियों के आश्वासन के बाद हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ।

हिन्दू संगठन के नेता प्रवीण गुगनानी ने बताया कि मौलाना इलियास सरफुद्दीन ने भगवान शंकर के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया जाए। समाजसेवी संगीता अवस्थी ने बताया कि मौलाना के आपत्तिजनक बयान से हम सभी लोगों को ठेस पहुंची है और उनके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। हिन्दू संगठन के युवा नेता सागर करकरे ने बताया कि एफआईआर दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने एफआईआर नहीं की। इसको लेकर हम लोगों ने धरना प्रदर्शन दिया और हनुमान चालिसा का पाठ किया। एसडीओपी सृष्टि भार्गव का कहना है कि कुछ हिन्दू संगठन से संगठित होकर कुछ व्यक्ति आए थे जिनकी मांग थी कि मौलाना ने किसी टीवी न्यूज चैनल पर भगवान शिव के विरूद्ध टिप्पणी की है उसमें वो एफआईआर चाह रहे थे। उन्होंने ज्ञापन दिया है, हम लोगों ने आश्वासन दिया है कि जो भी विधिवत् कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments