HometechnologyFlipkart Plus Premium मेंबरशिप भारत में हुई लॉन्च, जानिए ग्राहकों को क्या...

Flipkart Plus Premium मेंबरशिप भारत में हुई लॉन्च, जानिए ग्राहकों को क्या मिलेगा फयदा,

Flipkart Plus Premium Launched: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने भारत में एक नई सर्विस का ऐलान किया है। कंपनी ने अब फ्लिकार्ट प्लस के साथ साथ फ्लिपकार्ट प्लस प्रीमियम को भी शुरू कर दिया है। फ्लिपकार्ट प्लस प्रीमियम सर्विस कंपनी की प्लस सर्विस का हाई वर्जन है। प्रीमिय सब्सक्रिप्शन लेने पर ग्राहकों को टॉप ब्रांडेड प्रोडक्ट पर स्पेशल डील मिलेगी। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को एक्स्ट्रा सुपरकॉइन का भी फायदा मिलने वाला है। कई लोगों के लिए यह प्लान काफी फायदेमंद साबित होगा।

यह भी पढ़े – Realme GT 5 – 240W की फास्ट चार्जिंग और 24GB की रैम के साथ लांच होगा ये धसू स्मार्टफोन,

फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को अभी तक फ्लिपकार्ट प्लस की सर्विस दे रहा था लेकिन, अब यूजर्स प्लस के साथ साथ प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं। आपको बता दें कि फ्लिकार्ट प्लस की की कीमत 200 सुपर कॉइन थे लेकिन प्रीमियम सर्विस पर कंपनी किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं ले रही है। प्रीमियम सर्विस होने के बावजूद यह पूरी तरह से फ्री होगा।

इस तरह से मिलेगी प्रीमिय मेंबरशिप

आपको बता दें कि कंपनी की प्रीमियम मेंबरशिप का फायदा पूरे साल यानी 12 महीनों में 8 बार से ज्यादा शॉपिंग करने वालों को मिलेगा। फ्लिपकार्ट प्लस के लिए यूजर्स को 12 महीने में 4 बार से ज्यादा शॉपिंग करना जरूरी होता है। प्रीमिमय मेंबरशिप वाले यूजर्स को टॉप ब्रांडेड पर एक्सक्लूसिव डील का एक्सेस मिलेगा। यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर खरीदारी से करीब 4 प्रतिशत तक सुपरकॉइन कमाने का भी मौका मिलेगा।

यह भी पढ़े – Mahindra BE.05 SUV – महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक कार की पहली झलक आई सामने, इन विशेषताओं के साथ होगी लॉन्च,

फ्लिपकार्ट पर अर्न किए गए सुपर कॉइन को आप बाद में मिंत्रा, फ्लिपकार्ट हेल्थप्लस और शॉप्सी जैसे प्लेटफॉर्म पर यूज कर सकते हैं। प्रीमियम मेंबरशिप वाले यूजर्स को भी कंपनी की सेल पर अर्ली एक्सेस भी मिलेगा। अगर आप ऐसे यूजर हैं जो ऑनलाइन शॉपिंग खूब करते हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट प्लस प्रीमियम मेंबरशिप खूब फायदेमंद होने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular