Home बैतूल Fire : गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से लौट रही बस में...

Fire : गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से लौट रही बस में निकाला धुआं

बस के चालक की समझदारी से बस में सवार सभी यात्री हैं सुरक्षित

नर्मदापुरम। देश के गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए लोगों को लेकर भोपाल से बैतूल आ रही एक निजी बस में अचानक धुआं निकलने लगा। बस में धुआं निकलते ही चालक ने समझदारी का परिचय देते हुए बस को सडक़ किनारे खड़ा कर दिया और सभी यात्रियों को सकुशल बस से उतार दिया गया जिससे कोई भी जनहानि नहीं हो सकी है।

रात्रि 9 बजे घटी घटना

प्राप्त जानकारी के अनुसार गृहमंत्री के भोपाल कार्यक्रम से लौट रही यात्री बस जैसे ही औबेदुल्लागंज-बैतूल नेशनल हाइवे पर इटारसी-सुखतवा के बीच में रात 9 बजे पहुंची चलती बस से धुंआ निकलने से सवार यात्रियों में हडकंप मच गया। ड्राइवर ने तत्काल बस को नेशनल हाइवे पर सुखतवा नदी के पास खड़े किया। यात्री भी उतरकर बस से दूर जा खड़ हो गए। नदी के पास मौजूद डॉयल 100 स्टॉफ के आरक्षक संजय नर्रे, विजय ने यात्रियों को सुरक्षित दूर खड़ा करा दिया था जिससे कोई दुर्घटना नहीं घटी।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी

सूचना मिलते ही केसला थाना प्रभारी गौरव बुंदेला भी मौके पर पहुंचे। घटना में किसी भी प्रकार की हताहत नहीं हुई। बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। सभी यात्री सुरक्षित है। केसला थाना प्रभारी बुंदेला ने बताया डिस्ट्रिक ट्रांसपोर्ट की बस गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से भोपाल से बैतूल जा रही थी। सुखतवा नदी के पास उसमें अचानक धुंआ निकलने लगा। बस में बैतूल जिले के करीब 40 से 45 यात्री थे। सभी सुरक्षित है। जिन्हें दूसरी बस से बैतूल की ओर रवाना किया गया।