spot_img
HometrendingElectric Bike me lagi aag : इलेक्ट्रिक बाईक में आग से दो...

Electric Bike me lagi aag : इलेक्ट्रिक बाईक में आग से दो और बाईक जली

अज्ञात कारणों से गायत्री नगर में घटी घटना

मुलताई(Electric Bike me lagi aag) – माँ ताप्ती की पवित्र नगरी मुलताई के गायत्री नगर में अज्ञात कारणों के चलते देर रात एक इलेक्ट्रिक बाइक में आग लग गयी, जिसके चपेट में उसके पास खड़ी दो अन्य गाडिय़ा भी आ गयी। प्राप्त जानकारी अनुसार मुलताई नगर के गायत्री नगर निवासी सुभाष भावसार के घर मे खड़ी उनकी ओकिनावा कम्पनी की इलेक्ट्रिक बाइक में देर रात अचानक आग लग गयी।

चंद मिनटों में ही खाक हुई ई बाईक

उन्होंने बताया कि वे रोज की तरह घूम कर आने के बाद अपनी ई बाइक को नीचे अन्य गाडिय़ों के साथ खड़ी कर ऊपर चले गए। कुछ देर बाद उन्हें गाड़ी के पास आवाज आने पर वहां जा कर देखा तो ई बाइक में से आवाज आ रही थी और देखते ही देखते बाइक में आग लग गयी और धुंए का गुबार उठ गया। वह यह देखकर घबराकर उपर दौड़े और पड़ोसियों को आवाज लगाई जिस पर पड़ोसियों ने तत्काल गेट का ताला तोडक़र आग पर काबू पाया।

दो और बाईक आई चपेट में

उन्होंने बताया कि जब तक आग बुझाई जाती ई बाइक सहित वहां खड़ी अन्य दो बाइक भी असली चपेट में आ चुकी थी। जिसमे से एक बाइक पूरी तरह जल गई वहीं दूसरी गाड़ी भी कुछ हद तक जल चुकी थी। गनीमत रही कि इस आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ और कोई जन हानि नहीं हुई। संभवत: मुलताई में ई बाइक में आग लगने का यह पहला मामला सामने आया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular