Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingDoctor par Action : झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक सील कर की एफाईआर

Doctor par Action : झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक सील कर की एफाईआर

स्वास्थ्य विभाग ने एक सप्ताह में की तीसरी कार्यवाही

आमला – Doctor par Action – ब्लॉक के रतेडकला ग्राम में बिना डिग्री और बिना अनुमति मरीजों का इलाज करने पर झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक सील कर स्वास्थ विभाग ने एफआईआर दर्ज कराई है। सोमवार को बीएमओ डॉक्टर अशोक नरवरे की रिपोट पर आमला पुलिस ने रामकिशन दास रतेडा कला पर मेडिकल एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

स्वास्थ विभाग ने रामकिशन दास का क्लीनिक सील कर प्रतिबंधात्मक दवाई और इंजेक्शन जब्त किए है। बीते सप्ताह रतेड़ा के इसी डॉक्टर और 2 ग्रामीणों पर स्वास्थ विभाग की टीम से अभद्रता करने पर बीएमओ की रिपोट पर आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज हुआ था। बीते शनिवार को भी नायब तहसीलदार संजय बारस्कर, बीएमओ अशोक नरवरे पुलिस बल के साथ जांच करने पहुंचे।खापाखतेड़ा के झोलाछाप डॉक्टर द्वारा बिना डिग्री के मरीजो का इलाज किया जा रहा था वही झोलाछाप डॉक्टर के यहां प्रतिबंधात्मक दवाइयां और इंजेक्शन भी मिली है।

जांच के दौरान बीएमओ अशोक नरवरे ने पाया कि झोलाछाप डॉक्टर के पास कोई डिग्री नही थी। वही झोलाछाप डॉक्टर दिलीप विश्वास पिता दीनबन्धु विश्वास उम्र 48 वर्ष निवासी खापाखतेड़ा घर में संचालित क्लीनिक में ईलाज करते पाया गया। जिसमे मरीजो को लगाये गये सिरिंज दर्द निवारक इंजेक्शन मिले। लाईसेंस का पूछने पर नहीं होना बताया। दिलीप फर्जी झोला छाप डॉक्टर की भूमिका निभाकर लोगो की जान से खिलवाड़ कर रहा है।क्लीनिक में उपयोग किये जा रहे इंजेक्शन जप्त कर पंचनामा बनाकर क्लीनिक को सील किया गया था। बीते एक सप्ताह में स्वास्थ विभाग की तरफ से छोला छाप डॉक्टरों पर तीन प्राथमिकी दर्ज कराई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments