Disney+Hotstar पर फ्री में देख सकेंगे Asia Cup और World Cup

लगातार कम हो रहे यूज़र्स को बढ़ाने निकाला Jugaad 

Disney+Hotstar Asia Cup Jugaad  इस समय अगर हम OTT प्लेटफार्म की बात करें तो JioCinema टॉप पोजीशन पर है। इसके पीछे का कारण क्रिकेट मैच के लाइव टेलीकास्ट के राइट्स को हासिल करना है जो की पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार के पास थे। यही कारण है की अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार के यूज़र्स में लगातार कमी दर्ज की जा रही है। लेकिन अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने यूज़र्स को वापस पाने के लिए तगड़ा Jugaad सेट किया है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में देखें मैच | Disney+Hotstar Asia Cup Jugaad 

इस समय सबसे बड़ी ऑडियंस को वापस लाने की पूरी तैयारी डिज्नी प्लस हॉटस्टार कर चूका है दरअसल डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एशिया कप(Asia Cup) 2023 और आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप(World Cup) के प्रसारण के अधिकारों को हासिल कर लिया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने निःशुल्क रूप से मोबाइल यूजर्स को क्रिकेट मैच का प्रसारण प्रदान करने की योजना बनाई है. इसके लिए यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप की आवश्यकता होगी, जिसके माध्यम से वे मोबाइल पर क्रिकेट मैच का आनंद ले सकेंगे। 

बड़ी स्क्रीन के लिए सब्सक्रिप्शन जरुरी 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर एक महत्वपूर्ण ऐलान किया है, जिसके अनुसार वे मोबाइल ऐप पर टूर्नामेंट की स्ट्रीमिंग का संभावना प्रस्तुत करेंगे. इस सुविधा के तहत, आप मैच का आनंद बड़ी स्क्रीन पर भी उठा सकेंगे, लेकिन इसके लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होगी। 

शुरू होने वाले हैं एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट | Disney+Hotstar Asia Cup Jugaad

आगामी दिनों में, 30 अगस्त से एशिया कप(Asia Cup) क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत हो रही है. इस टूर्नामेंट में कुल 13 मैच आयोजित किए जाएंगे, जिनमें पाकिस्तान और श्रीलंका द्वारा मुकाबला किया जाएगा. साथ ही, आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप भारत में 5 अक्टूबर से आयोजित होगा. इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में कुल 48 मैच खेले जाएंगे। 

Source – Internet 

Leave a Comment