Desi Jugaad – सब्जी वाले ने कड़ाके की ठण्ड से राहत पाने सेट किया तगड़ा जुगाड़ 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

Desi Jugaadइन दिनों पूरे उत्तर भारत में शीतलहर का मौसम छाया हुआ है। सर्दी के साथ ही, ठंडी हवाओं के कारण गलन जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। सर्दी से राहत प्राप्त करने के लिए, लोग अलाव का सहारा लेने के लिए जगह-जगह उत्सुक हैं। ठंड की इस कड़ी में, फुटपाथ पर लोगों को आग सेकते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही, ठंड से बचने के लिए लोग अद्वितीय जुगाड़ कर रहे हैं। हमारे देश में हर समस्या के समाधान के लिए लोग कुछ न कुछ जुगाड़ निकालते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सब्जी बेचने वाले ने ठंड से बचने के लिए ऐसा अद्वितीय जुगाड़ किया है, जिसकी कल्पना भी कठिन है।

ठंड में राहत पाने का तगड़ा जुगाड़ | Desi Jugaad 

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि सड़क के किनारे कुछ लोग सब्जी बेच रहे हैं। एक व्यक्ति एक लोहे के स्टूल पर बैठा है, जिसके ठीक नीचे आग जल रही है। उस आग से स्टूल गरम हो रहा है और व्यक्ति को ठंड से राहत मिल रही है। ठंड से बचने के लिए सब्जी बेचने वाले का यह अनोखा जुगाड़ देखकर सभी चौंके हैं और यह पूछने लगते हैं कि इतने उत्कृष्ट और नवीन विचार वाले लोग कहां से आते हैं। वीडियो ने अब तक लाखों बार दर्शकों को मोहित किया है और वायरल हो रहा है। लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Uddin_Heritor नामक अकाउंट से साझा किया गया है, जिस पर ऐसे ही कई मजेदार वीडियो देखे जा सकते हैं।

लोगों ने दिए रिएक्शन | Desi Jugaad 

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी में व्यक्त किया कि यह काफ़ी दुखद है, इसे ठंड और मच्छरों से बचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। दूसरा यूजर ने टिप्पणी की, क्या यह सीट को गरम करने के लिए है? तीसरा उपयोगकर्ता ने टिप्पणी में लिखा कि ये अपना नुकसान कर लेंगे। चौथा ने टिप्पणी की, “हॉट सीट।”

Source Internet