Cobra Ka Video – दिवार में छिपे King Cobra ने कर दिया हमला 

रेस्क्यू करते वक्त बेकाबू हुआ Cobra सांप

Cobra Ka Videoकोबरा सांप से जुड़े कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिसमे उन्हें रेस्क्यू करते हुए दिखाया जाता है होता ये है की खुद को सुरक्षित रखने के लिए ये अक्सर घरों में पनाह लेलेते हैं और ऐसी जगह छिप जाते हैं जहाँ से इन्हे रेस्क्यू  करने में पसीने छूट जाते हैं। जैसा की इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा  जा सकता है की कैसे एक शख्स दीवार में छिपे नागराज का रेस्क्यू कर रहा है। 

दीवार में छिपे नागराज का रेस्क्यू | Cobra Ka Video 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे एक खतरनाक किंग कोबरा सांप दीवार में छिपा हुआ है और एक शख्स जो की स्नेक कैचर है वो उसे  रेस्क्यू करने की कोशिश कर रहा है। सबसे पहले तो स्नेक कैचर ने दीवार को तोड़ दिया. दीवार को तोड़ने के बाद वह किंग कोबरा सांप को बाहर निकालने की कोशिश करने लगा. हालांकि, कुछ ही सेकेंड बाद किंग कोबरा सांप अचानक से बाहर निकल आया और सामने खड़े एक अन्य शख्स पर हमला कर दिया, लेकिन गनीमत रही कि वह शख्स समय पर दूर भाग गया। 

वायरल हो रहा है वीडियो | Cobra Ka Video 

भले ही ये वीडियो छोटा सा है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Snake Rescue Khargone ने शेयर किया, जिसपर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 

Source-Internet  

Leave a Comment