HomeबैतूलCMHO News - रिश्वत काण्ड - भाजपा खामोश-कांग्रेस मौन

CMHO News – रिश्वत काण्ड – भाजपा खामोश-कांग्रेस मौन

लोकायुक्त की कार्यवाही के बाद नहीं हटे सीएमएचओ

CMHO Newsबैतूल एक तरफ भाजपा जीरो टारलेंस की बात करती है तो दूसरी तरफ रिश्वतकाण्ड में मुख्य आरोपी बनाए गए अधिकारी को संरक्षण देते हुए प्रतीत हो रही है। इसका मुख्य कारण यह है कि लोकायुक्त की कार्यवाही के एक पखवाड़े बाद भी सीएमएचओ डॉ. सुरेश बौद्ध को ना तो सस्पेंड किया गया है और ना ही हटाया गया है। सबसे खास बात यह है कि जहां सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा खामोश दिखाई दे रही है वहीं वहीं विपक्ष मौन साधे हुए हैं। सीएमएचओ डॉ. सुरेश बौद्ध को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेता और जनप्रतिनिधियों से चर्चा की गई तो उन्होंने कार्यवाही करवाने की बात कही है।

ऐसे मामले बर्दाश्त नहीं होंगे:डॉ. पंडाग्रे | CMHO News

सीएमएचओ डॉ. सुरेश बौद्ध को लेकर सांध्य दैनिक खबरवाणी ने जिले में एक मात्र भाजपा के विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि विभागीय कार्यवाही चल रही है। जिस तरह के आरोप उन पर लगे हैं उससे उनकी संलिप्तता सिद्ध होती है। निश्चित रूप से कार्यवाही होगी। किसी भी अधिकारी के विरूद्ध ऐसे आरोपों और ऐसे मामलों को सहन नहीं किया जाएगा।

कांग्रेस को आरोप लगाने का हक नहीं:बबला

भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला से कांग्रेस के लगाए आरोपों को लेकर चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद भ्रष्टाचार में डूबी है वो क्या आरोप लगी। उसे अधिकार नहीं है। सीएमएचओ को हटाने की कार्यवाही की जा रही है और हर हालत में उनको हटाया जाएगा।

सीएम से करूंगा बात: पंवार | CMHO News

इस मामले में जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पंवार का कहना है कि अधिकारी किसी पार्टी का नहीं होता है। लोकायुक्त की कार्यवाही होने के बाद उन्हें हटाने की प्रक्रिया की जा रही है और हटाया भी जाएगा। कल मैं सीएम से भी बात करूंगा।

बीजेपी का है संरक्षण: डागा

बैतूल सीएमएचओ डॉ. सुरेश बौद्ध के खिलाफ लोकायुक्त ने मामला दर्ज किया उसके बाद भी उन्हें पद से हटाया नहीं गया इसको लेकर बैतूल के कांग्रेस विधायक निलय डागा से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों को भाजपा का संरक्षण है। भाजपा भ्रष्टाचारी जुमला पार्टी है। सरकार को कितने भी पत्र लिख दो उनके कान में जंू भी नहीं रेंगेगी। इसका सीधा उदाहरण सीएमएचओ है, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत लोकायुक्त ने मामला दर्ज कर लिया है इसके बाद भी वह अपनी सीट पर बैठकर काम कर रहे हैं।

दोषी पर कार्यवाही होनी चाहिए: शर्मा | CMHO News

सीएमएचओ डॉ. सुरेश बौद्ध के मामले में कांग्रेस संगठन कार्यवाही तो चाहती है पर अभी तक सरकार के निर्णय का इंतजार कर रही है। इसको लेकर जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष सुनील शर्मा से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि देखते हैं सरकार क्या कार्यवाही करती है? दोषी पर कार्यवाही होना चाहिए। निर्दोष को परेशान नहीं किया जाना चाहिए। अगर दोषी अधिकारी को बचाने की कोशिश की जाएगी तो कांग्रेस आंदोलन करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular