HometrendingCM Shivraj Singh Chauhan - चने की भाजी और मक्के की रोटी...

CM Shivraj Singh Chauhan – चने की भाजी और मक्के की रोटी खाकर गदगद हो गए मुख्यमंत्री

शिवराज सिंह ने मंतो बाई के घर खाया खाना

CM Shivraj Singh Chauhanबैतूल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बैतूल के सारणी पहुंचे जहां उन्होंने 660 मेगा वाट की इकाई का भूमि पूजन किया और चरण पादुका योजना के तहत हितग्राहीयो को चरण पादुका वितरित की उन्होंने कार्यक्रम में भाजपा सरकार की योजनाओं को संबोधन दिया ।

कार्यक्रम के बाद विक्रमपुर ग्राम पंचायत के मोरडोंगरी गांव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चौपाल आयोजित की इस चौपाल में उन्होंने लाडली बहना, पेसा एक्ट और सरकार की अन्य योजनाओं को लेकर बात की ।

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आदिवासी महिला के घर पहुंचे और वहां उन्होंने खाना खाया मंतो बाई ने जहां उन्हें आदर सत्कार के साथ भोजन कराया तो वहीं शिवराज सिंह चौहान चने की भाजी और मक्के की रोटी खाकर गदगद हो गए।

मंतो बाई का कहना है कि उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधी और उनकी बिजली कनेक्शन की समस्या से भी अवगत कराया जिसको लेकर उन्होंने कहा कि तत्काल समस्या का हल हो जाएगी ।मंतो बाई ने बताया कि मुख्यमंत्री के भोजन के लिए पूरे परिवार ने व्यवस्था की थी ।जिसमें मंतो बाई के पीएम आवास का फीता काट कर का शुभारंभ किया ।इसके बाद उनके परिवार के द्वारा बनाए गए भोजन में दाल, सब्जी, चने की भाजी, टमाटर की चटनी, मक्के ,ज्वार और बाजरा की रोटी बनाई थी जिसे मुख्यमंत्री ने बड़े ही चाव से खाया ।

RELATED ARTICLES

Most Popular