Chor Ka Jugaad | CCTV से बचने चोर ने लगाया काफी तगड़ा जुगाड़

फिर ले उड़ा पार्सल

Chor Ka Jugaad कहते हैं कि चोर चोरी से जाता है, हेरा-फेरी से नहीं। चोर को सिर्फ मौके की तलाश रहती है, और जब मौका मिलता है, वह तुरंत अपने हाथों को साफ कर देता है। अब तो समय के साथ-साथ चोर भी अधिक चालाक बन गए हैं। चोर अब नए-नए तरीके चोरी के लिए प्रयास कर रहे हैं, जिसके बारे में सुनकर आप विस्मित हो जाएंगे। हाल ही में, एक ऐसे ही चोर का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हो रहा है, जिसे देखकर किसी की हंसी निकल गई, और कोई उस अजीबोगरीब चोरी के तरीके को देखकर हैरान है।

चोर ने लगाया तगड़ा जुगाड़ | Chor Ka Jugaad 

वीडियो में चोर के इस उन्नत जुगाड़ को देखकर आप भी विचार में पड़ जाएंगे। हालांकि आपने अनेक चोरी के वीडियो देखे होंगे, पर इस वायरल वीडियो में चोरी का तरीका आपको भी हैरत में डाल देगा। वीडियो में एक व्यक्ति को कचरे की थैली पहना हुआ दिखाया गया है, जो चोरी की कोशिश करते हुए पकड़ा जा सकता है। वास्तविकता में, यह व्यक्ति कचरे की थैली पहनकर पार्सल चोरी करने की इच्छा में है।

CCTV से छिपने कमाल का तरीका 

यकीन मानिए, इस चोरी के वीडियो को देखकर आप भी मुस्करा कर रह जाएंगे। इंस्टाग्राम पर इसे साझा किया गया है और लोग इसे अधिक बार देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि एक बड़ी कचरे की थैली ज़ोर-ज़ोर से हिल रही है, पर ध्यान से जब आप देखेंगे, तो चोर जो अपना चेहरा छिपाने के लिए काली थैली पहना हुआ है, सोच-समझकर दरवाजे की ओर बढ़ता है। उसने वहां रखा हुआ एक पार्सल बॉक्स उठाया और थैली में छिपा दिया, फिर वह आराम से बाहर निकल गया। इस चोरी का वीडियो सीसीटीवी कैमरे द्वारा कैद हो चुका है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो | Chor Ka Jugaad 

5 दिनों में जो वीडियो साझा किया गया था, उसे अब तक 12 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है, और इसे 4.95 लाख बार से अधिक देखा गया है। वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है कि एक चोर जो कचरे की थैली में छिपा था, धीरे-धीरे ऊपर आया और वहां से किसी का पैकेट चुरा लिया।

Source Internet

1 thought on “Chor Ka Jugaad | CCTV से बचने चोर ने लगाया काफी तगड़ा जुगाड़”

Comments are closed.