Betul Doctor News | जिला अस्पताल के डॉक्टर पर रिश्वत लेने का आरोप

ऑपरेशन के पहले मांगे पैसे

Betul Doctor News – बैतूल –. जिला अस्पताल के डॉक्टर पर इलाज के लिए पैसे लेने का आरोप लगा है । इसकी शिकायत बैतूल कलेक्टर को की गई है जिस पर जांच के आदेश दिए गए है । मरीज के परिजन ने पैसे देने का वीडियो भी बनाया है लेकिन वो ठीक से नही बना उसमें डॉक्टर और परिजन की पैसे को लेकर बातचीत की आवाज़ आ रही है ।

बैतूल जिला अस्पताल में इलाज के नाम पर गरीबो से पैसे मांगे जाते है ऐसा ही एक मामला सोमवार को कलेक्टर के पास हुई शिकायत में सामने आया है । शिकायत में आरोप लगा है कि जिला अस्पताल में पदस्थ सर्जन डॉक्टर प्रदीप धाकड़ ने एक महिला मरीज के इलाज के लिए चार हजार की मांग की थी । मरीज गरीब था उसके पति ने 2000 देने का बोला और अपने करीबियों से पैसे इकठ्ठे कर ऑपरेशन के बाद 1700 दिए रुपए दिए ।इसका वीडियो भी बनाया गया लेकिन वह वीडियो स्पष्ट नहीं हो पा रहा है ।

पति अर्जुन देवहारे का कहना है कि उसकी पत्नी लक्ष्मी देवहारे उम्र 30 साल के पेट मे गठान थी । शुक्रवार को जिला अस्पताल लाये थे दिन भर ऑपरेशन की किया इंतजार किया फिर डॉक्टर बोले सोमवार को ऑपरेशन होगा । रविवार की रात डॉ प्रदीप धाकड़ ने अपने घर बुलाया और बोले आपका पेशेंट सिरियश है इलाज में चार हजार रुपये लगेंगे । मैंने बोला दो हजार रुपये देंगे । सोमवार को डॉक्टर ने ऑपरेशन करने के पहले दो बार रुपये मांगे । मेरे पास 15 सौ रुपये थे 200 रुपये सास से लेकर 17 सौ रुपये ऑपरेशन के बाद डॉक्टर को दिए जिसका मोबाइल जेब मे रख कर वीडियो बनाया ।

बैतूल जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ अशोक बारंगे का कहना है कि जिला प्रशासन के द्वारा सूचना मिली थी सर्जिकल डॉक्टर हैं धाकड़ उनके द्वारा मरीज से पैसे की डिमांड किया जाकर पैसे लिए हैं इस शिकायत के साथ वीडियो भी है इस मामले में सुनिश्चित एक बड़ी कार्रवाई अपेक्षित रहेगी इनकी पहले भी कुछ शिकायत हुई है जिसकी जांच चल रही है ।

2 thoughts on “Betul Doctor News | जिला अस्पताल के डॉक्टर पर रिश्वत लेने का आरोप”

Comments are closed.